पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat Strange Seen Playing Cricket On An Empty Two lane Highway, Supporters Of Gurnam Chadhuni And Rakesh Tikait Groups

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट ग्राउंड बना हाईवे:किसानों के चक्काजाम में क्रिकेट खेलते नजर आई गुरनाम चढूनी और राकेश टिकैत की टीम

पानीपतएक महीने पहले
पानीपत के गांव खोतपुरा में खाली पड़े हाईवे पर क्रिकेट खेलते किसान संगठन के लोग और आसपास जमा आंदोलकानकारियों के साथ पुलिस प्रशासन की भीड़।

कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन के बीच शनिवार को हरियाणा और पंजाब के तमाम इलाकों में रोड जाम हैं। इसी बीच हरियाणा के पानीपत में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां खाली हाईवे पर क्रिकेट मैच खेला जा रहा है। मैच किसान नेताओं गुरनाम सिंह चढ़ूनी और राकेश टिकैत के समर्थकों के बीच हुआ। शायद पूरे प्रदर्शन के दौरान यह अपनी तरह का इकलौता नजारा है।

दोपहर करीब 12 बजे यहां जाम लगने की वजह से दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे नंबर 1 एकदम सूना हो गया। यहां टोल बैरियर पर आंदोलनकारियों और पुलिस के पहरे को छोड़कर सामान्य आदमी नजर नहीं आ रहे थे। अचानक सवा 1 बजे आंदोलनकारियों में कुछ साथी हाथ में क्रिकेट बैट और बॉल लेकर हाईवे पर उतर आए।

देखते ही देखते प्रदर्शन की मार झेल रहा हाईवे क्रिकेट के ग्राउंड में तब्दील हो गया। यहां एक टीम हरियाणा के भाकियू प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी के समर्थकों की थी। जबकि, दूसरी टीम राकेश टिकैत ग्रुप के लोग थे। दोनों में 10-10 ओवर के मैच खेले गए। इनके अलावा कुछ और वालंटियर्स भी शामिल थे। टॉस के बाद पहले चढ़ूनी ग्रुप ने बैटिंग की। 10 ओवर में टीम ने 56 रन बनाए और फिर टी-ब्रेक के बाद करीब पौने 2 बजे टिकैत ग्रुप की पारी शुरू हुई। इस टीम ने 8 ओवर 4 बॉल पर 57 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस दौरान वालंटीयर्स कमेंट्री भी करते देखे गए।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें