पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Police Will Strictly Deal With The Rioters In The Name Of Agitation, Instructions Given To All SPs

डीजीपी बोले:आंदोलन के नाम पर उपद्रव करने वालों से सख्ती से निपटेगी पुलिस, सभी एसपी को दिए निर्देश

हरियाणा/राई8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डीजीपी मनोज यादव। - Dainik Bhaskar
डीजीपी मनोज यादव।
  • 22 जुलाई से संसद के बाहर रोज 200 किसान देंगे धरना, मोर्चा पहचान पत्र देकर भेजेगा

संयुक्त किसान मोर्चा ने 22 जुलाई के संसद कूच की तैयारी को अंतिम रूम दे दिया है। मंगलवार को हुई मीटिंग में फैसला लिया गया कि जो 200 किसान प्रतिदिन संसद के लिए कूच करेंगे। संयुक्त किसान मोर्चा उन्हें पहचान पत्र देगा। किसान संसद के बाहर धरना-प्रदर्शन करेंगे। किसानों को डर है कि सरकार अपने आदमियों को किसानों में शामिल कर दंगा या हिंसा करा सकती है, जिसका असर किसान आंदोलन पर पड़ सकता है।

मोर्चा ने अपील की है कि कूच पूरी मर्यादा व अनुशासन के बीच होगा। किसी ने गाइडलाइंस तोड़ने का प्रयास किया तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मोर्चा ने कहा कि 9 सदस्यीय कमेटी ने दिल्ली पुलिस के जॉइंट कमिश्नर के साथ मंगलवार को फिर बैठक की। दिल्ली पुलिस को आश्वासन दिया है कि किसानों का संसद का घेराव करने या उसमें जबरन घुसने का कोई इरादा नहीं है।

वहीं, डीजीपी मनोज यादव व सीनियर अफसरों ने सभी एसपी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग की। ढाई घंटे चली मीटिंग में स्पष्ट कहा गया है कि आंदोलन के नाम पर जो भी उपद्रव करेगा, उससे सख्ती से निपटा जाएगा। केस दर्ज होगा और जेल भी भेजे जाएंगे।

रास्ता खुलवाने को लेकर ग्रामीणों का पैदल मार्च आज

कुंडली बॉर्डर पर एक तरफ का रास्ता खोलने की मांग को लेकर राष्ट्रवादी परिवर्तन मंच के बैनर तले बुधवार को स्थानीय ग्रामीण केएमपी से कुंडली बॉर्डर तक पैदल मार्च निकालेंगे। इस पर डीसी ने सोनीपत के तहसीलदार मनोज अहलावत, राई के नायब तहसीलदार सतीश कुमार व बीडीपीओ राजेश टिवाना को ड्यूटी मजिस्ट्रेट बनाया है। डीएसपी की भी ड्यूटी रहेगी।

खबरें और भी हैं...