पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभिभावकों का प्रदर्शन:फीस को लेकर भवन विद्यालय पंचकूला के बाहर जुटे पैरेंट्स, स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ विरोध और नारेबाजी

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भवन विद्यालय के बाहर जुटे अभिभावक। - Dainik Bhaskar
भवन विद्यालय के बाहर जुटे अभिभावक।

हरियाणा के पंचकूला जिले में स्कूल फीस को लेकर अभिभावकों का विरोध प्रदर्शन जारी है। गुरुवार को अभिभावक सेक्टर 15 स्थित भवन विद्यालय के बाहर जुटे और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। अभिभावकों का समर्थन करने हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन भी मौके पर पहुंचे। विरोध प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची।

फीस को लेकर शिक्षामंत्री से मिले अभिभावक

बुधवार को MDC सेक्टर-4 में स्थित वैली पब्लिक स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने विरोध प्रदर्शन किया था। उसके बाद सेक्टर-6 में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर से मिलने पहुंचे तो इन्हें गेट पर ही रोक दिया गया था। गेट पर ही शिक्षामंत्री उनसे मिलने पहुंचे तो अभिभावकों ने उन्हें स्कूल की फीस स्लिप दिखाई और DEO का एक पत्र भी दिखाया, जिसमें कोविड के दौरान पढ़ाई न होने पर वार्षिक फीस न लेने का जिक्र था।

हंसराज पब्लिक स्कूल के बाहर भी किया प्रदर्शन

अभिभावकों ने बुधवार को हंसराज पब्लिक स्कूल सेक्टर-6 के बाहर भी विरोध प्रदर्शन किया। वह स्कूल की तरफ से एनुअल चार्जेस को मंथली फीस में ही मर्ज करने का विरोध कर रहे थे। अभिभावकों का कहना है कि इस मामले में उन्होंने फीस एंड फंड रेगुलेटरी कमेटी को भी शिकायत की थी। FFRC ने जिला शिक्षा अधिकारी को जांच का जिम्मा सौंपा था। DEO ने भी इसे गलत बताया है। इसके बावजूद स्कूल DEO के निर्देश मानने को तैयार नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें