पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • पूर्व पार्षद व बेटी पर गलत धाराएं लगाने पर चौकी इंचार्ज व SI सस्पेंड

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्व पार्षद प्रकरण में गिरी पहली गाज:पूर्व पार्षद व बेटी पर गलत धाराएं लगाने पर चौकी इंचार्ज व SI सस्पेंड

पानीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिंझौल नहर में पूर्व पार्षद हरीश शर्मा की बॉडी को ढूंढते गोताखोर।
  • SP मनीषा चौधरी ने प्राथमिक जांच में चौकी प्रभारी और SI की मानी गलती
  • अब SIT SP, तहसील कैंप चौकी इंचार्ज और SI पर आगे की कार्रवाई करेगी

पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव शुक्रवार देर रात तक भी नहीं मिला। जबकि उनके साथी राजेश शर्मा का शव दोपहर करीब 2:15 बजे नारायणा गांव के पास बिंझौल नहर से बरामद हुआ। वहीं, SP मनीषा चौधरी ने तहसील पुलिस चौकी इंचार्ज बलजीत और SI महाबीर को गलत धाराएं लगाने के आरोपी मानते हुए सस्पेंड कर दिया है।

पूर्व पार्षद हरीश शर्मा प्रकरण में पुलिस की ओर से पहली कार्रवाई की गई है। तहसील कैंप पुलिस चौकी में तैनात SI महाबीर की शिकायत पर चौकी इंचार्ज बलजीत ने हरीश शर्मा और उनकी बेटी पार्षद अंजली शर्मा समेत 10 लोगों के खिलाफ पटाखे बेचने पर 11 धाराओं में केस दर्ज किया था। पूर्व पार्षद और उनकी बेटी पर पुलिस का मोबाइल छीनने और वर्दी फाड़ने का भी आरोप लगाया गया था। गुरुवार सुबह पूर्व पार्षद ने बिंझौल नहर में छलांग लगा दी। उन्हें बचाने के लिए नहर में कूद साथी राजेश शर्मा की डूबने से मौत हो गई। जिनका शव शुक्रवार को नहर से मिला है।

अभी तक हरीश शर्मा का शव नहीं मिल सका है। शुक्रवार को दिनभर 32 गोताखोरों की दो टीमों ने शवों की तलाश की है। गृह मंत्री अनिल विज ने इस मामले की जांच के लिए ADGP संदीप खिरवर की अध्यक्षता में SIT गठित की है। ADGP अपनी टीम के साथ गुरुवार रात से पानीपत में डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने गुरुवार को SP, चौकी इंचार्ज और SI से करीब 2 घंटे पूछताछ की। SIT हरीश शर्मा और राजेश शर्मा के घर भी पहुंची और उस मार्केट का भी दौरा किया जहां पटाखे बेचने के विवाद में पूर्व पार्षद हरीश शर्मा व उनकी बेटी पर केस दर्ज किया गया था। अब माना जा रहा है कि SIT की जांच के बाद SP पर भी गाज गिर सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें