पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rewari MLA Chiranjeev Rao Will Complain To The Speaker Of The Assembly Against DC Yashendra Singh

रेवाड़ी के कांग्रेस विधायक चिरंजीव डीसी से खफा:कहा- जनता की समस्या के समाधान के लिए फोन किया तो नहीं उठाया, कॉल बैक भी नहीं किया; स्पीकर से करूंगा शिकायत

मुकेश शर्मा/रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्रकारों से बातचीत करते विधायक चिरंजीव राव। - Dainik Bhaskar
पत्रकारों से बातचीत करते विधायक चिरंजीव राव।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले से कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव और DC यशेन्द्र सिंह के बीच का विवाद खुलकर सामने आया है। विधायक ने DC पर उनका फोन नहीं उठाने का आरोप लगाते हए विधानसभा स्पीकर से शिकायत करने की बात कही है। चिरंजीव राव बुधवार को रेवाड़ी स्थित अपने आवास पर पिता कैप्टन अजय सिंह यादव के साथ पत्रकारों से बात कर रहे थे।

चिरंजीव राव ने कहा कि वे जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधि हैं। क्षेत्र की जनता की समस्याओं को उठाना उनका दात्यिव है। रेवाड़ी के हालात काफी खराब हैं। वे इन्हीं समस्याओं को लेकर पिछले एक माह से DC से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। दो-तीन बार वे DC यशेन्द्र सिंह को मैसेज भी भेज चुके है, लेकिन आज तक उनका कोई रिप्लाई नहीं आया है।

चिरंजीव राव ने कहा कि वे अपने निजी कामों को लेकर नहीं, बल्कि जनता के हितों के लिए ही DC से बात करने की कोशिश कर रहे हैं। वे अब डीसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हरियाणा विधानसभा के स्पीकर से मिलेंगे। चूंकि रेवाड़ी में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। जब DC जनप्रतिनिधि की ही बात नहीं सुनेंगे तो फिर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम जनता के काम किस तरह होंगे।

चिरंजीव ने कहा कि मनोहर लाल की सरकार ने ही फैसला लिया था, विधायक का ओहदा चीफ सेक्रेटरी के बराबर होता है। विधायकों की बात सुनना अधिकारियों का काम है। दरअसल, पिछले साल विधायकों के फोन रिसीव नहीं करने की शिकायतों के बाद स्पीकर ने ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। विधायक स्पीकर के अलावा विधानसभा की विशेषाधिकार हनन कमेटी के सामने भी इस तरह की शिकायत कर सकते हैं।

उधर, विधायक चिरंजीव के आरोपों पर जब रेवाड़ी DC यशेन्द्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह तो सभी के फोन कॉल रिसीव करते हैं। उनके पास जब भी कभी फोन या फिर मैसेज आया तो उन्होंने तुरंत रिप्लाई किया है।

खबरें और भी हैं...