पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak The Woman Was Crossing The Track, As The Train Approached, She Lay Face Down; Train Over

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहले की नासमझी, फिर दिखाई समझदारी:ट्रैक पार कर रही थी महिला, ट्रेन नजदीक आई तो औंधे मुंह लेट गई; ऊपर से गुजरी ट्रेन

रोहतक17 दिन पहले
रोहतक में रेलवे ट्रैक पर लेटी महिला के ऊपर से गुजरती मालगाड़ी की बोगियां।

रोहतक में गुरुवार को एक अनूठा मामला सामने आया है। यहां रेलवे ट्रैक पार कर रही एक महिला ट्रेन को आते देखकर ट्रैक के बीच में ही औंधे मुंह इस तरह से लेट गई कि ट्रेन ऊपर से ही गुजर जाए और जान भी बच जाए। हुआ भी कुछ ऐसा ही। महिला को खरौंच तक भी नहीं आई। हालांकि रेलवे नियम और जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर अक्सर लोग नासमझी दिखाते हैं, लेकिन इस महिला ने नासमझी को समझदारी में बदल दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार रोहतक में मालगाड़ी स्‍टेशन से कुछ दूरी पर सिगनल के पास रुकी हुई थी और रेड सिग्नल हो चुका था। इसी दौरान एक महिला बिना ठीक से देखे रेल की पटरी पार कर रही थी। जैसे ही ट्रेन आती दिखाई दी, महिला को बचने का कोई और रास्‍ता नहीं मिला तो वह तुरंत रेल पटरी के बीच में ही औंधे मुंह लेट गई। ट्रेन पटरी से गुजरती रही और महिला दम साधे पटरी के बीच में लेटी रही। पूरी ट्रेन गुजर जाने के बाद भी महिला को खरौंच तक नहीं आई। ट्रेन के गुजर जाने के बाद महिला ट्रैक से उठी और वहां से चली गई।

इस दौरान रेल ट्रैक के दोनों ओर लोगों की भीड़ लगी हुई थी और वे पूरी घटना को दम साधे देख रहे थे। महिला की होशियारी और हौसले की सभी दाद दे रहे थे। पूरी घटना की किसी ने वीडियो बना ली और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना की चारों ओर चर्चा चल रही है। महिला कौन थी और कहां की रहने वाली थी इसका पता नहीं चल सका है। लाेगों का कहना है कि रेल पटरी पार करते समय पूरी सावधानी बरतनी चाहिए और जल्‍दबाजी नहीं करनी चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें