पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak Youth Went To Bathe In Water Supply Pond With Friends Drowned, Dead Body Found After Night's Effort

गर्मी से राहत की कोशिश ने ली जान:दोस्तों के साथ वाटर सप्लाई के तालाब में नहाने गया युवक डूबा, रातभर की मशक्कत के बाद मिला शव

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतक में दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई है। -डेड बॉडी की सिंबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar
रोहतक में दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई है। -डेड बॉडी की सिंबॉलिक इमेज

रोहतक में एक युवक वाटर सप्लाई के तालाब में डूब गया। घटना गुरुवार शाम की है, जब वह दोस्तों के साथ नहाने के लिए इस साइट पर पहुंचा था। रातभर की कड़ी मशक्कत के बाद शुक्रवार सुबह उसका शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस की तरफ से उसके पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम के वक्त पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-34 सनसिटी स्थित वाटर सप्लाई के तालाब में एक युवक डूब गया है। इसके बाद थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रहलाद सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जांच के दौरान पता चला कि पानी में डूबने वाला युवक संजय नगर निवासी 20 वर्षीय रोहित है, जो संजय नगर निवासी प्रिंस और हनुमान कॉलोनी निवासी आकाश नामक अपने दो दोस्तों के साथ यहां नहाने के लिए पहुंचा था।

थाना प्रभारी ने बताया कि काफी तलाश के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका था। पुलिस ने उसके दोस्तों से भी पूछताछ की, लेकिन वह सिर्फ इतना बता सके थे कि नहाते समय रोहित डूबा है। शुक्रवार सुबह रोहित के शव को बरामद कर लिया गया है। फिलहाल शव को PGIMS में कोरोना टेस्ट के लिए भिजवाया गया है। रिपोर्ट के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा।