पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्व सीएम चौटाला का टीकरी और सिंघू बॉर्डर पर पड़ाव:किसानों को बोले-आप डटे रहो, ऐसे हालात पैदा करेंगे कि सरकार कानून रद्द करने पर मजबूर हो जाए

रेवाड़ी/सोनीपत/बहादुरगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला। -फाइल फोटो

कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमा पर चल रहे किसान संगठनों के आंदोलन के बीच इनेलो सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओम प्रकाश चौटाला लगातार दूसरे दिन अपनी उपस्थिति दर्ज कराने टीकरी व सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे। इस दौरान चौटाला ने कहा कि विपक्षी सांसद कृषि कानूनों के विरोध में कल संसद का घेराव करेंगे ओर ऐसी स्थिति पैदा करेंगे कि सरकार को इन कानूनों को रद्द करने पर मजबूर होना पड़ेगा।

किसानों को संबोधित करते हुए चौटाला ने कहा कि ये सरकार नहीं लुटेरों का गिरोह है। जनता जब बगावत पर होती है तो परिस्थितियां बदल जाती हैं। ओम प्रकाश चौटाला ने कहा मुझे लगता है निश्चित रूप से मध्यावधि चुनाव होंगे। सरकार में जो लूट की नीयत से गए थे वो उनका संगठन छोड़ देंगे।

चौटाला ने कहा हमने अतीत में अच्छे काम किये हैं, भविष्य में और अच्छे काम करेंगे। किसान के हाथ में सत्ता आएगी तो देश का भविष्य उज्ज्वल होगा। साथ ही किसान खुशहाल तो देश खुशहाल होता है। चौटाला ने कहा हमारा किसी से द्वेष नही है। उन्होंने किसानों में जोश भरने के लिए कहा कि आप डटे रहो, जीत आपकी होगी।

खबरें और भी हैं...