पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat Drowning Accident; Seven Members Of Family Drown In Yamuna River In Haryana Panipat

पानीपत में दर्दनाक हादसा:यमुना में नहाने गए थे परिवार के 7 सदस्य, एक लड़की का पैर फिसला उसे बचाने गए 6 सदस्य डूबे, 3 का शव मिला और 3 की तलाश जारी

पानीपत7 दिन पहले
यमुना नदी में बोट के माध्यम से तलाश करते हुए गोताखोरों की टीम।
  • मां-बेटी और बेटा तीनों डूबे, पानीपत के जलमाना गांव की घटना
  • डूबने वालों में दो किशोर अपनी मौसी के घर आए थे, सुबह-सुबह सभी नहाने गए थे

पानीपत के जलमाना गांव में मंगलवार सुबह-सुबह यमुना नदी में नहाने गए एक ही परिवार के 6 सदस्य डूब गए। सबसे पहले एक लड़की का पैर फिसला था, जिसे बचाने के लिए बारी-बारी सदस्य गए और डूबते चले गए। तीन के शव मिल चुके हैं, जबकि तीन की तलाश जारी है। मृतकों में एक मां-बेटा और बेटी शामिल है। डूबने वालों में महिला की बहन के दो बेटे भी शामिल है। पुलिस व गोताखोरों की टीम लगातार उनकी तलाश कर रही है।

मृतकों के परिजन मामले की जानकारी देते हुए।
मृतकों के परिजन मामले की जानकारी देते हुए।

सुबह 6.30 बजे यमुना नदी में नहाने गया था परिवार
पानीपत जिले का जलमाना गांव यमुना नदी से सटा हुआ है। गांव के लोग अक्सर नहाने चले जाते हैं। जलमाना गांव का सुशील की साली के लड़के अपने मौसे के घर रहने के लिए आए हुए थे। एक लड़का बादल (17) जो पानीपत जिले के चंदौली गांव का रहने वाला था जबकि दूसरा गौरव (16) करहंस गांव का रहने वाला था।

गोताखोरों की टीम तलाश करते हुए।
गोताखोरों की टीम तलाश करते हुए।

मंगलवार सुबह 6.30 बजे सुशील अपनी पत्नी सोनिया (32), बेटे सागर (14), बेटी पायल (16) परिवार की लड़की सरिता (17) और अपनी साली के दो लड़कों गौरव व बादल के साथ यमुना नदी में नहाने गया था। परिवार वालों का कहना है कि सभी नदी के किनारे पर नहा रहे थे लेकिन लड़की सरिता थोड़ी सी आगे चली गई और उसका पैर फिसल गया।

घटनास्थल पर जुटी पुलिस टीम व ग्रामीण।
घटनास्थल पर जुटी पुलिस टीम व ग्रामीण।

पैर फिसलते ही सरिता नदी के बहाव के साथ-साथ गहराई में चली गई और डूबने लगी। सरिता को बचाने के लिए एक-एक करके सभी गए लेकिन सोनिया, सागर, पायल, सरिता, गौरव और बादल डूब गए। जिस वक्त वे नहा रहे थे, आसपास कोई मौजूद नहीं था।

परिवार के तीन लोगों के शव गोताखोर ने नदी से निकाल लिए हैं।
परिवार के तीन लोगों के शव गोताखोर ने नदी से निकाल लिए हैं।

डूबने के बाद सुशील ने आवाज लगाई तो आसपास से लोग आए। उन्होंने नदी में कूदकर तलाश शुरू की तो सोनिया, सरिता और बादल के शव मिल गए। तीनों की मौत हो चुकी थी जबकि सागर, गौरव और पायल की तलाश जारी है। वे अभी तक नहीं मिल पाए हैं।

मृतक बादल।
मृतक बादल।

पुलिस व गोताखोरों की टीम लगातार यमुना में उनकी तलाश कर रही है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम छाया हुआ है। मृतकों के शव पानीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

गोताखोर नदी में हर तरफ कर रहे हैं तलाश।
गोताखोर नदी में हर तरफ कर रहे हैं तलाश।

सुशील का पूरा परिवार डूबा, एक बेटा जो दादी के साथ गया था वो बचा
सुशील की पत्नी सोनिया, बेटा सागर और बेटी पायल तीनों डूब गए। पत्नी का शव मिल गया है लेकिन बेटे और बेटी की तलाश जारी है। सुशील का एक बेटा उनके साथ नहाने नहीं गया सिर्फ वही बचा है। वह बेटा अपनी दादी के साथ गया हुआ था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें