पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

काम आई चुस्ती-फुर्ती:स्टार्ट करते ही उठने लगी कार में आग की लपटें, बाल-बाल बचा स्टैंड पर जाने के लिए तैयार टैक्सी चालक

सिरसा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा जिले के कस्बा कालांवाली में कार में लगी आग को बुझाने के लिए पानी की बौछार डालते दमकल विभाग के कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
सिरसा जिले के कस्बा कालांवाली में कार में लगी आग को बुझाने के लिए पानी की बौछार डालते दमकल विभाग के कर्मचारी।

सिरसा के कालांवाली में शुक्रवार सुबह एक कार में आग लग गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब स्टैंड पर जाने के लिए टैक्सी के तौर पर इस्तेमाल की जा रही कार को इसके चालक ने स्टार्ट ही किया था। एकाएक इसमें से धुआं उठना शुरू हो गया। वह तुरंत कार से कूद गया और इसके अगले ही पल आग की लपटें उठना शुरू हो गई। सूचना के बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

घटना कस्बा कालांवाली के वाल्मीकि मोहल्ले की है। यहां के रहने वाले राजकुमार ने बताया कि वह टैक्सी चलाता है। सुबह करीब 7 बजे वह टैक्सी स्टैंड पर जाने के लिए तैयार था। जैसे ही उसने अपनी अल्टो कार को स्टार्ट किया, इंजन में आग लग गई। इस देखकर राजकुमार तुरंत उतरकर दूर भागा और शोर मचाने लगा। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे।

आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड विभाग को भी दी गई, वहीं लोगों ने अपने स्तर पर भी आग बुझाने की कोशिश शुरू की। हालांकि वाल्मीकि मोहल्ले में गली संकरी होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी कार से दूर ही खड़ी करनी पड़ी। करीब 200 मीटर दूर तक पाइपों को जोड़कर आग पर काबू पाया गया।