पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच-पड़ताल:हत्या की कोशिश का वांटेड मैक्स उर्फ बॉक्सर 2 लोडेड गैर लाइसेंसी पिस्तौलों के साथ काबू

सिरसा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा पुलिस की गिरफ्त में हत्या की कोशिश में वांछित आरोपी कमल उर्फ मैक्स उर्फ बॉक्सर और पीछे टेबल पर रखे बरामद किए गए दो पिस्तौल।

सिरसा में शुक्रवार को हत्या की कोशिश के मामले में वांछित एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के दौरान उससे 2 लोडेड पिस्तौल बरामद किए गए हैं। दोनों ही गैरलाइसेंसी थे। आरोपी और सप्लायर के खिलाफ थाना शहर में केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पकड़े गए आरोपी की पहचान सिरसा के संजय कॉलोनी निवासी कमल उर्फ मैक्स उर्फ बॉक्सर के रूप में हुई है। इन दिनों वह नेजाडेला रोड चत्तरगढ़ पट्टी में रह रहा था। पुलिस के मुताबिक og 15 अगस्त 2020 को JJ कॉलोनी पुलिया के नजदीक हुए गोली कांड में वांटेड था। आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर अजय सिरसा और उसके साथियों पर गोलियां चलाई थी। एक गोली अजय को गले में लगी थी। अजय की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी में धारा 323, 307, 506, 34 IPC के तहत केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही यह आरोपी फरार चल रहा था।

पता चला कि CIA के इंस्पेक्टर नरेश कुमार की टीम ASI अवतार सिंह के नेतृत्व में सरकारी हॉस्पिटल चौक पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान JJ कॉलोनी चौक की तरफ से एक संदिग्ध युवक आता दिखाई दिया। वह CIA टीम को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन उसे धर लिया। तलाशी में उसके पास 2 अवैध पिस्तौल मिले। दोनों एक-एक कारतूस लोड था। फिलहाल आरोपी और सप्लायर के खिलाफ थाना सिटी में केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser