पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sirsa Police Raids 4 People Of Inter State Transformer Thief Gang, 83 Incidents Revealed

पकड़े गए ट्रांसफार्मर चोर:सिरसा में पुलिस के हत्थे चढ़े गिरोह के 4 सदस्य, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में 83 वारदातों को अंजाम दिया

सिरसा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजस्थान की रावला मंडी के त्रिलोक सिंह, सुखदेव सिहं उर्फ राजू, 16 KND घड़साना के मांगे लाल और सुखविंद्र सिंह उर्फ सोनू के रुप में हुई है। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजस्थान की रावला मंडी के त्रिलोक सिंह, सुखदेव सिहं उर्फ राजू, 16 KND घड़साना के मांगे लाल और सुखविंद्र सिंह उर्फ सोनू के रुप में हुई है।

सिरसा जिले की कालांवाली क्राइम इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (CIA) ने मंगलवार को एक ऐसे गिरोह का पर्दा फाश किया है, जो विभिन्न राज्यों में बिजली के ट्रांसफार्मर से तेल व दूसरी चीजें चुराता है। पुलिस ने इस गैंग के चार लोगों को गिरफ्तार करते हुए ऐसी एक-दो नहीं, बल्कि 83 घटनाओं का भेद खोला है। साथ ही चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दो गाड़ियां भी बरामद की गई हैं।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजस्थान की रावला मंडी के त्रिलोक सिंह, सुखदेव सिहं उर्फ राजू, 16 KND घड़साना के मांगे लाल और सुखविंद्र सिंह उर्फ सोनू के रुप में हुई है। इस बारे में सिरसा के पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि जिले के डववाली, कालांवाली ओढां और नाथूसरी चौपटा इलाकों में पिछले कई दिन से ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाएं हो रही थी। इन्हें सुलझाने के लिए कालांवाली की CIA और डबवाली थाने की टीमों का जिम्मा दिया गया था। कालांवाली CIA प्रभारी SI राजपाल के नेतृत्व में बनी ASI अवतार सिंह, मदन, रामफल और अन्य की टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए आरोपियों को काबू कर लिया है।

SP के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने डबवाली, कालांवाली, ओढां और नाथूसरी चौपटा के अलावा फतेहाबाद जिले के भट्टू, पंजाब व राजस्थान के कई इलाकों में ट्रांसफार्मर चोरी की 83 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है। अभी इनसे गिरोह के अन्य साथियों और इनके द्वारा अंजाम दी गई ऐसी कई और घटनाओं का पता लगने की पूरी संभावना है।

खबरें और भी हैं...