पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sirsa Uncontrollable Car Crashed Into Trolley, Young Man Going To Leave Friend After Playing Holi Dies

याद रहेगी वो दिनभर की मस्ती:सिरसा में बेकाबू हो ट्रॉली से टकराई कार, होली खेलने के बाद दोस्त को छोड़ने जा रहे युवक की मौत; दूसरे की हालत गंभीर

सिरसा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा में नियंत्रण होकर ट्रॉली से टकराने के बाद क्षतिग्रस्तअ कार, जिसमें सवार एक युवक की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
सिरसा में नियंत्रण होकर ट्रॉली से टकराने के बाद क्षतिग्रस्तअ कार, जिसमें सवार एक युवक की मौत हो गई।

सिरसा में सोमवार रात को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि वह दिनभर की रंग-गुलाल की मस्ती के बाद रात में दोस्त को छोड़ने के लिए जा रहा था। रास्ते में कार बेकाबू हो एक ट्रॉली से टकरा गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।, जबकि उसके दोस्त को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मृतक की पहचान जिले के गांव गिगोरानी निवासी विक्रम कुमार के रूप में हुई है। उसके घर प्रदीप कुमार नाम का एक दोस्त आया हुआ था। दोनों दोस्तों ने दिनभर जमकर होली खेली। रात में वह उसे छोड़ने के लिए गांव से चौपटा की तरफ आ रहा था। इसी दौरान नाथूसरी कलां के पास वह अचानक कार के स्टेयरिंग पर से नियंत्रण खो बैठा और इसके चलते कार आगे चल रही ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इससे पहले ही रास्ते में विक्रम ने दम तोड़ दिया।

उधर, इससे पहले हादसे में घायल हुए दोनों युवकों को निकाले जाने की कोशिश के दौरान सड़क पर दाईं और बाईं दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन गई। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोड से अलग किया।

इस घटना के बारे में जैसे ही विक्रम के घर वालों को पता चला, वहां मात छा गया। किसी ने नहीं सोचा था, दिनभर की मस्ती के बाद रात इस तरह उसकी याद में रो-रो कर कटेगी। विक्रम 5 साल के एक बेटे का पिता था। मंगलवार को पुलिस ने विक्रम के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

खबरें और भी हैं...