• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sonali Phogat Murder CBI Sudhir Sangwan Sukhvinder Singh MDMA Drug CBI Investigation Goa Police Haryana Police

सोनाली फोगाट हत्याकांड: सुधीर सांगवान का खुलासा:बोला- ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट में मैडम और सुखविंदर ने नाक से ली थी MDMA ड्रग्स

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनाली फोगाट हत्याकांड की जांच CBI कर रही है। वहीं सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने कबूल किया है कि सोनाली ने ग्रैंड लियोनी रिज़ॉर्ट, अंजुना में 12000 रुपए की MDMA दवा (ड्रग्स) का ऑर्डर दिया। बाद में उसने आरोपी सुखविंदर सिंह के साथ नाक से इसका सेवन किया।

ओवरडोज हो गई थी ड्रग्स

सांगवान ने यह भी गोवा पुलिस के सामने खुलासा किया है कि सोनाली को ड्रग्स ओवरडोज हो गई थी। इस कारण से उसने लेडीज टाॅयलेट में उल्टी कर दी। अधिक नशे के कारण सोनाली चल नहीं पा रही थी, उसके पैर डगमगा रहे थे। सुधीर सांगवान ने अपने बयानों में यह भी कहा कि सोनाली ने अपने कपड़ों में पेशाब कर दिया था।

CBI की दो टीमें कर रहीं जांच

CBI अधिकारियों ने सोनाली के परिवार को बताया था कि इस मामले में दो टीमें बराबर जांच कर रही हैं। एक टीम हरियाणा में सोनाली फोगाट के पैतृक गांव भूथन कलां तो दूसरी टीम गोवा में जांच कर रही है। गोवा में CBI टीम सदस्य घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ ही लोगों से पूछताछ कर रही है।

नशा पिलाते का आ चुका CCTV

सुखविंदर और सुधीर सांगवान ड्रग्स की ओवरडोज़ सोनाली को देने की बात से इनकार कर रहे हैं, लेकिन पिछले दिनों एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सुधीर सांगवान, सोनाली फोगाट को बोतल से कुछ पिलाता दिखाई दे रहा था। इस वीडियो के अनुसार साफ़ तौर पर सुखविंदर सांगवान झूठ बोलता दिखाई दे रहा है।

खबरें और भी हैं...