पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sulakhni (Hisar) Middle aged Couple Killed In Collision With Unknown Vehicle, 2 year old Grandson Seriously Injured

हिसार में दर्दनाक हादसा:अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ उम्र के दंपती की मौत, 2 साल का पोता गंभीर रूप से घायल

सुलखनी (हिसार)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार में मोर्चरी में रखवाई गई गांव खेदड़ के पास सड़क हादसे में मारे गए नेकीराम और उनकी पत्नी सुमित्रा की डेड बॉडी। - Dainik Bhaskar
हिसार में मोर्चरी में रखवाई गई गांव खेदड़ के पास सड़क हादसे में मारे गए नेकीराम और उनकी पत्नी सुमित्रा की डेड बॉडी।

हिसार में शनिवार शाम को एक सड़क हादसे में एक दंपती की मौत हो गई, जबकि उनके साथ मौजूद 2 साल का पोता गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा उस वक्त हुआ, जब ये गौशाला में काम करने के लिए जा रहे थे। रास्ते में अचानक इनकी बाइक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और इसके बाद संबंधित वाहन चालक उसे लेकर मौके से फरार हो गया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटनास्थाल पर खड़ी हादसे में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकल।
घटनास्थाल पर खड़ी हादसे में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकल।

मृतकों की पहचान पास के जिले फतेहाबाद के गांव भोड़ियाखेड़ा निवासी करीब 50 वर्षीय नेकीराम और उसकी पत्नी सुमित्रा के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार नेकीराम का परिवार पिछले कई साल से हिसार के गांव खेदड़ में स्थित शांतिगिरि गौशाला में मजदूरी (चारा काटने और गायों को डालने का काम) करता आ रहा है। शनिवार शाम को परिवार गौशाला जा रहा था। बाकी सदस्य दूसरे किसी वाहन पर अलग थे तो वहीं नेकीराम और उसकी पत्नी एक बाइक पर थे। इनके साथ 2 साल का पोता भी था।

हादसे में घायल बच्चे को मरहम-पट्‌टी के दौरान गोद में लेकर बैठी नर्स।
हादसे में घायल बच्चे को मरहम-पट्‌टी के दौरान गोद में लेकर बैठी नर्स।

अग्रोहा से खेदड़ रोड पर अचानक इनकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे का पता चलने पर आसपास के ग्रामीणों ने एंबुलेंस को सूचित किया, जिसकी मदद से हादसे के शिकार लोगों को बरवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही दंपती ने दम तोड़ दिया। इनके साथ मौजूद बच्चे के हाथ और पैर में फ्रैक्चर आया है। रविवार को पुलिस ने मृतक दंपती के शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं, वहीं अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...