पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेवाड़ी में महिला का शव मिलने का मामला:सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास मिली थी लाश; 24 घंटे बाद भी नहीं हुई शिनाख्त, हत्या करके सबूत मिटाने की कोशिश

रेवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास महिला का शव। - Dainik Bhaskar
सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास महिला का शव।
  • पुलिस के हाथ लगे कुछ सबूत, उसी आधार पर जांच जारी

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाइवे से सटे गांव आसलवास स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास एक महिला का शव मिला था, जिसकी शिनाख्त 24 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं हुई है। हालांकि यह साफ हो गया है कि महिला की हत्या करके सबूत मिटाने के लिए शव यहां लाकर फेंका गया है। इसलिए कसौला थाना पुलिस ने मर्डर के अलावा सबूत मिटाने का केस दर्ज किया है।​​​​​​

वहीं कसौला थाना पुलिस को इस मामले में कुछ सबूत हाथ लगे हैं। इन्हीं सबूतों के आधार पर पुलिस कई जगह दबिश भी दे रही है। पुलिस की एक टीम मामले में लगातार आसपास के जिलों में जांच कर रही है। वहीं 35 वर्षीय इस महिला के शव की शिनाख्त को लेकर हरियाणा के अलावा राजस्थान पुलिस के पास भी फोटो भेजे गए हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली-जयपुर हाइ‌वे पर धारूहेड़ा से बावल के बीच पिछले कुछ सालों से लाशें मिलती आ रही हैं। बहुत से मामले सुलझाने के बाद सामने आता रहा है कि हत्या कहीं की गई और और सबूत मिटाने के लिए शव को यहां लाकर फेंका गया। दिसंबर 2019 में भी इसी तरह दिल्ली निवासी एक साइको किलर ने अपनी ही गर्लफ्रेंड को मारकर शव को धारूहेड़ा में फेंक दिया था।

युवती राजस्थान के संगरिया के हाई प्रोफाइल घराने से ताल्लुक रखती थी। इसी मामले में आरोपी ने ओला कैब के चालक की भी हत्या की थी। दोहरे हत्याकांड के आरोपी को गुजरात से पकड़ा गया था। उसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हुआ था।

खबरें और भी हैं...