पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • The Girl, Who Has Reached Ganganagar From Kaithal To Marry Her Friend, Said, "I Hate Boys, So I Can't Live Without My Friend."

प्रेम कहानी:सहेली से शादी करने कैथल से गंगानगर पहुंच गई युवती, बोली- लड़कों से नफरत है, इसलिए अपनी सहेली के बिना नहीं रह सकती

हिसार7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • 5 साल पहले हुई मुलाकात, सिरसा में धार्मिक स्थल पर दोनों का आना-जाना था
  • शादी करने 500 किलोमीटर अपने सहेली से शादी करने पहुंच गई युवती

बॉलीवुड में प्यार की अनोखी कहानियां सुनने को मिलती रहती हैं। बड़े पर्दे के सितारों की प्रेम कहानियां भी इतनी अचरज भरी नहीं होती जैसा अनोखा दो युवतियों के बीच प्यार का मामला सामने आया है। कैथल की एक युवती को राजस्थान के गंगानगर के एक गांव की युवती से ऐसा प्यार हो गया।वह शुक्रवार को कैथल से 500 किलोमीटर दूर अपनी सहेली से शादी करने के लिए उसके गांव पहुंच गई मगर परिजनों और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद उसे वापस लौटना पड़ा।

कैथल निवासी चंचल (काल्पनिक नाम) और गंगानगर के एक गांव निवासी आंचल ( काल्पनिक नाम) के परिवार के सदस्य सिरसा में एक धार्मिक स्थल पर आते-जाते रहते थे। इस दौरान करीब पांच वर्ष पूर्व दोनों की मुलाकात हुई। इसी दौरान इनमें करीबियां बढ़ीं। कोरोना दौर के चलते अब पिछले कुछ दिन से मुलाकात नहीं हो पा रही थी। इस दौरान वे केवल मोबाइल से ही आपस में बातचीत करती थीं।

शुक्रवार को चंचल कैथल से आंचल के घर गंगानगर पहुंच गई। आंचल के परिजनों ने पूरी खातिरदारी की। मगर जब चंचल ने आंचल को साथ ले जाने की जिद शुरू की तो आंचल के परिजनों को पूरा माजरा समझ में आया और वहां पर बहस शुरू हो गई। इसके बाद चंचल घर से बाहर आकर एक गांव के सार्वजनिक स्थल पर बैठ गई थी।

रिश्ता करवाने को राजी नहीं हो रही युवती
चंचल के परिजनों ने बताया कि वे उसके रिश्ते का काफी प्रयास कर रहे हैं, मगर ये रिश्ता नहीं करवा रही है। परिजनों ने बताया कि उसे बस से वापस भेज दो। घड़साना थाना के हवलदार लक्ष्मण सिंह ने बताया कि कैथल वाली लड़की का कहना था कि वह गंगानगर के उक्त गांव वाली लड़की से बहुत ज्यादा प्यार करती है और वह उसके बिना नहीं रह सकती। युवती ने बताया कि वह लड़कों से काफी नफरत करती है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने कैथल की लड़की को समझा-बुझाकर हिसार वाली बस में बिठा दिया था, ताकि वह वापस परिजनों के पास पहुंच सके। दोनों से किसी के परिजनों ने थाने में शिकायत नहीं दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें