डेरे का निकाय चुनाव में किसी को समर्थन से इनकार:BJP-JJP गठबंधन को समर्थन से जुड़े वायरल पत्र को बताया फर्जी

हिसार8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा में 46 नगरीय निकायों में 19 जून को चुनाव है। चुनाव से पहले हरियाणा में सिरसा के डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के नाम से एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लेटर में डेरे की ओर से BJP-JJP गठबंधन को समर्थन देने की बात कही गई है। डेरा सच्चा सौदा मैनेजमेंट ने लैटर को फर्जी बताया है। डेरा ने कहा है कि संगत किसी के बहकावे में न आए और अपनी एकजुटता का परिचय दे।

डेरा सच्चा सौदा का ट्वीट
डेरा सच्चा सौदा का ट्वीट

नगर निकाय चुनावों में जजपा- भाजपा को समर्थन देने का डेरा सच्चा सौदा मैनेजमेंट का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह पत्र मीडिया के नाम जारी किया गया। पत्र में गुरमीत राम रहीम की ओर से कहा गया है कि हरियाणा में नगर निकाय चेयरमैन चुनावों को देखते हुए कहा है कि सबसे ईमानदार को सपोर्ट करें और मुझे लगता है कि सबसे ईमानदार पार्टी जजपा दुष्यंत चौटाला की है। मैं अपने सभी सेवादारों से निवदेन करता हूं कि इस बार भाजपा- जजपा चेयरमैन उम्मीदवारों को विजय बनाएं। आने वाली 19 तारीख को चाबी और कमल का बटन दबाकर अपने शहरों को स्वच्छ व सुंदर बनाएं। अत: आप सबसे निवेदन है कि गुरु जी ज्यादा से ज्यादा वोटों की अपील करते हैं और भाईचारा कायम रहे, ये हम सबकी कामना करते हैं।

सत्ताधारी गठबंधन को समर्थन का वायरल लेटर।
सत्ताधारी गठबंधन को समर्थन का वायरल लेटर।

सुनारिया जेल से शुक्रवार को मिली पेरोल

गुरमीत राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल से शुक्रवार को पेरोल मिली है। उसे 30 दिन की पेरोल मिली है। राम रहीम यूपी के बागपत में ठहरा है। पांच साल में पहली बार डेरा प्रमुख ने रिकार्डिंग वीडियो का संदेश अपने अनुयायियों के नाम पर भेजा था।

गठबंधन लड़ रहा है चुनाव

जजपा-भाजपा गठबंधन के तहत नगर निकाय चुनाव लड़ रहा है। भाजपा 14 और जजपा 4 सीटों पर नगर परिषद के चुनाव लड़ रही है। डेरा प्रबंधन के भाजपा के साथ संबंध ठीक हैं। परंतु जजपा से उनके रिश्ते बेहतर नहीं है। इसलिए वायरल पत्र में जजपा का नाम पहले आया है और भाजपा का नाम बाद में। फतेहबाद में एक विजय कुमार नाम शर्मा ने वीडियो जारी किया कि एडम ब्लॉक से फतेहाबाद में राजेंद्र सिंह को समर्थन देने का आदेश दिया है।

खबरें और भी हैं...