पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • The Man Was Going To Marry With Other Girl Without Divorce From First Wife, Arrested By Police In Jhajjar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फेरों से पहले रुकवाई शादी:तलाक दिए बिना पति करने जा रहा था दूसरा विवाह, पहली पत्नी पुलिस लेकर पहुंच गई

झज्जर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दूल्हा बनकर होटल में दूसरी शादी रचा रहा शख्स। - Dainik Bhaskar
दूल्हा बनकर होटल में दूसरी शादी रचा रहा शख्स।

हरियाणा के झज्जर जिले में पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी किए जाने की कोशिश का मामला सामने आया है। शादी हो ही रही थी कि फेरे होने से ठीक पहले पत्नी महिला एवं बाल संरक्षण आयोग की टीम और पुलिस को लेकर पहुंच गई। पुलिस ने शादी रुकवाई और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि युवक का अपनी पहली पत्नी के साथ दहेज का केस अदालत में पिछले 7 साल से चल रहा है। केस का अभी फैसला नहीं हुआ और न ही दोनों का तलाक हुआ। इसके बावजूद आरोपी झज्जर शहर के एक होटल में गोपनीय तरीके से शादी रचा रहा था। आरोपी सोनीपत जिले का रहने वाला है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी आरोपी युवक के साथ साल 2014 में हुई थी। लेकिन शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए तंग किया जाने लगा। बाद में उसे घर से निकाल दिया गया। अब वह अपने मायके में रह रही है। ससुराल के ही रिश्तेदार से दूसरी शादी करने का पता लगा था।

महिला एवं बाल संरक्षण आयोग की टीम के सदस्यों ने बताया कि शिकायत मिलने पर वह यहां पहुंचे हैं। उन्होंने युवक को दूल्हे की वेशभूषा में शादी करते हुए पकड़ा है। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। जांच पड़ताल के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें