पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • The Military Lover Who Was Married, Then The Woman Died By Consuming Poison, The Incident Of A Village In Radaur In Yamunanagar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवती ने की आत्महत्या:शादी से मुकरा फौजी प्रेमी तो युवती ने जहर खाकर दी जान, यमुनानगर में रादौर के एक गांव की घटना

रादाैर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। - Dainik Bhaskar
युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
  • युवती के पिता की शिकायत पर केस दर्ज

क्षेत्र के एक गांव में एक युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मामला गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। युवक फौज में नौकरी करता है। पुलिस ने मृतक युवती के पिता की शिकायत पर युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया है।

रादौर पुलिस को दी शिकायत में युवती के पिता ने बताया कि वह मजदूरी करता है। उसके पास 2 बच्चे हैं। उसकी बेटी बीकॉम की पढ़ाई करने के बाद रादौर में एक कोचिंग सेंटर से बैंकिंग की कोचिंग ले रही थी। आरोप लगाया कि गांव के ही लड़के रवि कुमार ने उसकी लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।

रवि आर्मी में नौकरी करता है। रवि ने उसकी बेटी को आर्मी में नौकरी लगवाने व शादी करने का झांसा देकर गलत काम किया। वह उसकी लड़की को घुमाने के बहाने बाहर भी ले जाता था, लेकिन रवि ने उसकी बेटी को नौकरी पर नहीं लगवाया, साथ ही उसके साथ शादी करने से भी मुकर गया।

रवि ने किसी अन्य लड़की के साथ रिश्ता कर लिया। इसके बाद उसकी बेटी मानसिक रूप से परेशान रहने लगी। 3 मई की रात करीब एक बजे उसकी बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। वह उसे कुरुक्षेत्र के एक निजी अस्पताल में ले गए। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी बेटी ने दम तोड़ दिया। थाना रादौर प्रभारी सुखविंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक युवती के पिता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें