पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीएम की सुरक्षा में चूक का मामला:स्पीकर ने डीजीपी से पूछा- सीएम सुरक्षा में चूक का जिम्मेदार कौन

राजधानी हरियाणा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाईल फोटो -मुख्यमंत्री मनोहर लाल - Dainik Bhaskar
फाईल फोटो -मुख्यमंत्री मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अकाली विधायकों की ओर से किए गए घेराव पर कमेटी की ओर से तैयार रिपोर्ट से नाखुश विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने डीजीपी मनोज यादव को पत्र लिखकर सवाल पूछे हैं। इस रिपोर्ट में सिर्फ घटनाक्रम की जानकारी के साथ विधानसभा सचिवालय को ही सुरक्षा को लेकर सुझाव दिए गए थे, लेकिन यह नहीं बताया कि घटना के लिए पुलिस महकमे ने जिम्मेदार किसे माना है।

स्पीकर ने डीजीपी से कई सवालों के जवाब मांगे हैं, जिनका जिक्र रिपोर्ट में नहीं था। उन्होंने डीजीपी से पूछा कि जब यह दो घंटे पहले जानकारी मिल गई थी कि अकाली विधायक वहां सीएम को घेरने के लिए बैठे हैं तो पत्रकारवार्ता को वहां से शिफ्ट क्यों नहीं कराया। जब यह घटना हुई, उस वक्त वहां कौन-कौन ड्यूटी पर था।

सुरक्षा में चूक कैसे हुई और इसके लिए जिम्मेदार कौन है। आपने सिक्योरिटी के लिए क्या इंतजाम किए हुए थे। 11 पेज की रिपोर्ट में इन चीजों के बारे में कुछ भी नहीं लिखा गया था। स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि डीजीपी को गुरुवार को पत्र लिख दिया है, जो रिपोर्ट मिली थी, उसमें कई महत्वपूर्ण बिंदुओं की जानकारी नहीं थी। डीजीपी से पूछा है कि घटना का जिम्मेदार किसे ठहराया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें