पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • The Thieves Robbed Gold, Silver Coins And Cash After Locking The Family In The Room In Hansi Of Hisar

हांसी में दो घरों में सेंध, 45 लाख की चोरी:परिवार को कमरे में बंद करके 90 तोले सोना, चांदी के सिक्के और नकदी ले गए चोर; रसोई की खिड़की तोड़कर घुसे थे

हांसी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टूटी पड़ी अलमारी और मामले की जांच करने मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
टूटी पड़ी अलमारी और मामले की जांच करने मौके पर पहुंची पुलिस।

हरियाणा के हिसार जिले में हांसी के पॉश एरिया सेक्टर 6 के दो मकानों में बुधवार देर रात चोरी की वारदात अंजाम दी गई। एक मकान में सेंधमारी के बाद खाली हाथ लौटे चोरों से दूसरे घर से 90 तोले सोना, चांदी के 100 सिक्के, 1 लाख की नकदी, स्कूटी व बाइक चुराई। घटना रात के करीब 2 बजे की है। सिटी थाना पुलिस ने मकान मालिक विजय गर्ग की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पैदल आए चोर स्कूटी-बाइक ले गए
6 लोग पहले एक मकान में घुसकर अलमारी तोड़कर सामान खंगालते हैं, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगता। इसके बाद चोर विजय गर्ग के मकान में रसोई की खिड़की तोड़कर घुसते हैं। फिर उस कमरे के बाहर की कुंडी लगा देते हैं, जिसमें विजय गर्ग परिवार सहित सोए हुए थे। इसके बाद चोर दूसरे कमरे में रखी लोहे की अलमारी को उठाकर बाहर ले जाते हैं और उसको तोड़कर नकदी, जेवर, स्कूटी व बाइक लेकर फरार हो जाते हैं। सुबह करीब 3 बजे विजय गर्ग जगते हैं तो उनको कमरा बाहर से बंद मिलता है।

इसके बाद विजय गर्ग कमरे का गली की तरफ वाला दूसरा दरवाजा खोलकर दीवार के ऊपर से घर में आते हैं तो आंगन में टूटी हुई अलमारी दिखाई देती है, जिसका पूरा सामान बिखरा हुआ होता है। विजय गर्ग के अनुसार, चोर उनके पुश्तैनी गहने, नकदी समेत करीब 50 लाख का सामान ले गए हैं। सिटी थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि घटना के बारे में कुछ सुबूत हाथ लगे हैं। आसपास के एरिया के CCTV खंगाले जा रहे हैं। क्राइम सीन टीम भी जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...