• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • The Woman Who Beat The Car Riders With A Bat Alleging Molestation Got Bail From The Police Station, The Search For Absconding Husband And Another Continues

पानीपत में बीच सड़क पिटाई का मामला:छेड़छाड़ का आरोप लगाकर कार सवारों को बल्ले से पीटने वाली महिला को थाने से मिली जमानत, फरार पति व एक अन्य की तलाश जारी

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्कूटी सवार महिला ने कार से जा रहे युवकों को ओवरटेक कर रोका; पहले खुद थप्पड़ मारे, फिर पति से पिटवाया था

पानीपत के शेरा गांव के पास छेड़छाड़ का आरोप लगाकर कार सवारों को पीटने वाली स्कूटी सवार महिला को पुलिस ने थाने जमानत दे दी है। पुलिस ने महिला, उसके पति और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया था। महिला का पति और उसका साथी अभी फरार है। पुलिस दोनों की तलाश में लगी है।

लखनऊ के बाद हरियाणा के पानीपत से भी एक महिला के द्वारा कारसवारों की सरेआम पिटाई का वीडियो सामने आया था। महिला ने सड़क पर ही कार सवार युवकों को न सिर्फ थप्पड़ मारे बल्कि उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। खुद पीटने के बाद महिला ने अपने पति को भी घटनास्थल पर बुलाया और उसने भी बल्ले से युवकों की पिटाई की। कार सवार युवकों पर महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। वहीं, पीड़ित युवकों का कहना था कि अगर हमसे कोई गलती हुई है तो पुलिस को बुलवाइए, लेकिन महिला और उसके रिश्तेदारों ने उनकी एक नहीं सुनी। मारपीट का लाइव वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कार्रवाई की थी।

पीड़ित युवक बजराज शर्मा की शिकायत पर महलौडा थाना पुलिस ने आरोपी महिला गांव ब्राह्मण माजार निवासी बबली, उसके पति भूप सिंह और एक अज्ञात के खिलाफ 5 धाराओं में केस दर्ज करने के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया था।

महिला को जमानत, बाकी की तलाश
मतलौडा थाना प्रभारी ने बताया कि कार सवार युवकों के साथ मारपीट करने की आरोपी महिला बबीली को गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद उसके जमानत पर रिहा किया गया है। उसके पति और एक अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। महिला द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...