दाेस्ताें के साथ बद्रीनाथ दर्शन को गया था:गांव जठेड़ी के युवक की 15 सौ फीट गहरी खाई में गिरने से मौत

राई8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक अनिल। - Dainik Bhaskar
मृतक अनिल।

उत्तराखंड के उखीमठ के पास जठेड़ी गांव के युवक की 15 सौ फीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। मृतक अनिल अपने गांव के दोस्तों के साथ बद्रीनाथ दर्शन के लिए गया हुआ था। शुक्रवार को गांव में अनिल का शव पहुंचा। जठेड़ी निवासी अनिल अपने दोस्त अरूण, रजनीश व सचिन के साथ सोमवार को कार से उत्तराखंड गया था। कार को सचिन चला रहा था। वे बुधवार को ब्रदीनाथ के पास उखीमठ के गांव कंठा के पास थे। दोस्तों ने बताया कि अनिल एक पत्थर पर बैठा हुआ था।

जिस पत्थर पर अनिल बैठा था। उसके नीचे करीब तीन हजार फीट से ज्यादा गहरी खाई थी। अचानक से अनिल का संतुलन बिगड़ गया और वह गहरी खाई में गिर गया। उन्होंने इसकी सूचना उत्तराखंड पुलिस को दी। देर शाम को करीब 15 सौ फीट गहरी खाई से उसका शव उलझा हुआ मिला। उसके सिर में गहरी चोट लगी थी। जिस कारण अनिल की मौत हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया।

आज था बेटी का जन्मदिन, कफन में आया पिता का शव
जठेड़ी निवासी अनिल के पास केवल एक बेटी है। 15 जनवरी को उसका दूसरा जन्मदिन है। बेटी के दूसरे जन्मदिन को लेकर अनिल काफी उत्साहित था। वह बार-बार परिजनों को बोल रहा था कि बेटी के जन्मदिन से पहले घर वापस लौट आएगा। परिजनों को नहीं पता था कि बेटी के जन्मदिन से एक दिन पहले ही पिता का शव कफन में लिपटा हुआ घर आएगा। परिजनों ने कहा कि अनिल टैक्सी चलाकर परिवार का पालन- पोषण कर रहा था।

खबरें और भी हैं...