पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:टिकटॉक बनाने वाली 14 साल की लड़की ने किया सुसाइड, मां-बाप बाहर से लौटे तो फंदे से लटका मिला शव

यमुनानगरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक बच्ची यमुनानगर के विष्णु नगर की रहने वाली थी। वह टिकटॉक पर हररोज वीडियो अपलोड करती थी। - Dainik Bhaskar
मृतक बच्ची यमुनानगर के विष्णु नगर की रहने वाली थी। वह टिकटॉक पर हररोज वीडियो अपलोड करती थी।
  • इकलौती संतान थी मृतका, परिजन दवाई लेने गए थे बाहर
  • यमुनानगर के विष्णु नगर की रहने वाली थी लड़की

टिकटॉक पर वीडियो बनाकर शेयर करने वाली 14 वर्षीय लड़की ने घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। हालांकि वजह अभी तक सामने नहीं आई लेकिन परिजन दबी जुबान में ये कह रहे थे कि बेटी नया मोबाइल दिलाने के लिए कह रही थी। पुलिस एफआईआर में इस बात का कहीं जिक्र नहीं किया गया। हादसे के वक्त माता-पिता घर पर नहीं थे, वे दोनों डॉक्टर के पास गए हुए थे। वापिस लौटे तो बच्ची फंदे से लटकी मिली। मृतका माता-पिता की इकलौती संतान थी। 

विष्णुनगर निवासी वीरेंद्र एक स्क्रैप कारोबारी के पास पास काम करता है। गुरुवार दोपहर बाद उसकी पत्नी को पेट दर्द की शिकायत हुई। इस पर वह उसे दवाई दिलाने के लिए मार्केट लेकर गया। इस दौरान घर पर बेटी अकेली थी। शाम को जब वे वापस लौटे, तो उन्होंने देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। वीरेंद्र ने जब खिड़की से झांककर देखा, तो उनकी बेटी फंदे से लटकी हुई थी। 

यह देखते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। शोर शराबा सुनकर पड़ोसी पहुंचे। वीरेंद्र ने पड़ोसियों की मदद से खिड़की तोड़ी और अंदर पहुंचा। इसके बाद दरवाजा खोला गया। उसने बेटी को फंदे से नीचे उतारा। लेकिन त‌ब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वीरेंद्र का कहना है कि पता नहीं बेटी ने ऐसा क्यों किया। वह पढ़ाई में भी होशियार थी। वे भी उससे बहुत प्यार करते थे। जब वह घर से गए, तब कोई ऐसी बात नहीं थी। 

बच्ची के सुसाइड की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर फर्कपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें