पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नि:शुल्क सेवा:आपातकालीन सेवा के लिए आज पुलिस की 70 एसयूवी कई जिलों में पहुंचेंगी

राजधानी हरियाणाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा पुलिस की 440 कोविड-19 अस्पताल परिवहन सेवा जरूरतमंद संक्रमितों को नि:शुल्क घर से अस्पताल और वापस घर लेकर जाएंगी। पुलिस मुख्यालय की ओर से इस कार्य के लिए सभी जिलों में अस्थायी रूप से 440 नई इनोवा गाड़ियां देने की व्यवस्था की गई है। डीजीपी मनोज यादव ने बताया कि एम्बुलेंस की कमी और निजी एम्बुलेंस सेवा प्रदाताओं द्वारा ओवरचार्जिंग की सूचना के बाद ये वाहन उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

अब तक प्रदेश के सभी जिलों में कुल 126 एसयूवी वाहन उपलब्ध कराए जा चुके हैं। इनमें से 26 गाड़ियां हिसार रेंज में जबकि 20-20 गुड़गांव पुलिस कमिश्नरेट और रोहतक रेंज, 10-10 वाहन फरीदाबाद और पंचकूला कमिश्नरी में, 12-12 अम्बाला और करनाल रेंज में व 16 वाहन साउथ रेंज, रेवाड़ी में दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि 70 एसयूवी आज जिलों में पहुंच जाएंगी और शेष 244 को रविवार सायं तक भेज दिया जाएगा।

108 नंबर पर ले सकते हैं मदद: कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच पुलिस वाहन विशेष रूप से कोविड मरीजों को नि.शुल्क परिवहन सेवा प्रदान करने के उद्देश्य से दिए गए हैं। जरूरतमंद व्यक्ति इस सुविधा के लिए 108 या संबंधित जिले के पुलिस कंट्रोल रूम नंबर पर डायल कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...