पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Truck Collides With Two Bike Riders; Two Died Including A 4 year old Girl, A Child And A Young Man Seriously Injured

दिल दहलाने वाला हादसा:दो बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर; 4 साल की बच्ची समेत दो की मौत, एक बच्चा और युवक गंभीर घायल

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में क्षतिग्रस्त हुई दोनों बाइक। - Dainik Bhaskar
हादसे में क्षतिग्रस्त हुई दोनों बाइक।

हरियाणा के करनाल जिले में कोहंड-असंध मार्ग पर गांव बल्ला के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक और एक मासूम बच्ची की मौत हो गई है। जबकि एक बच्चा और दूसरी बाइक पर सवार युवक घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं।

पुलिस के अनुसार, 18 वर्षीय लक्की निवासी गांव कालरम, 4 वर्षीय रिया निवासी अरडाना और 7 वर्षीय आयुष निवासी गांव कालरम बाइक पर अरडाना से कालरम गांव जा रहे थे। बल्ला हांसी ब्रांच नहर के पास पीछे से आ रही एक बाइक ओवरटेक करने लगी तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार लक्की और रिया की मौत हो गई, जबकि आयुष घायल हो गया। दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार खेड़ा खेमावती निवासी सुशील भी इस घायल हो गया। राहगीरों ने पुलिस को बुलाया और घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

पुलिस ने ट्रक जब्त करके आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लक्की और आयुष बाहरी गांव स्थित पीर बाबा पर दूध चढ़ाने के लिए गए थे। लौटते समय अरडाना गांव में छोटे भाई सुशील की ससुराल चले गए, जहां से भाई के साले की बेटी को भी अपने साथ ले आए, लेकिन हादसा हो गया।