• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Two Arrested With Charas And Hemp Leaf In Karnal; Purchased From Himachal, One Accused Is On Parole

1 किलो 715 ग्राम चरस और एक स्कूटी बरामद:करनाल में चरस और गांजा पत्ती के साथ दो गिरफ्तार; हिमाचल से खरीद कर लाए थे, एक आरोपी पैरोल पर है

करनाल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जब्त की गई नशे की खेप और स्कूटी के साथ पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
जब्त की गई नशे की खेप और स्कूटी के साथ पुलिस टीम।

हरियाणा के करनाल जिले की पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने दो तस्करों को चरस और गांजा पत्ती के साथ गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना के आधार पर तस्करों को पकड़ने की कार्रवाई की गई थी। आरोपियों से 1 किलो 715 ग्राम चरस और एक स्कूटी बरामद हुई है, जिसे कब्जे में लेकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 20 और 25 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

गुप्त सूचना मिली कि संदीप कुमार उर्फ सोनू शांति नगर करनाल में चरस बेचने का काम करता है। गुरुवार देर रात भी वह नई अनाज मंडी के गेट के पास बजीदा रोड पर अपनी स्कूटी पर बैठकर चरस बेच रहा था। पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी संदीप कुमार को मौके से दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि वह हिमाचल प्रदेश से एक व्यक्ति से खरीदकर चरस करनाल मे बेचने के लिए लाया था।

जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी के खिलाफ पहले से ही तीन मामले NDPS एक्ट के तहत दर्ज हैं। वर्ष 2010 में एक मामला हिमाचल प्रदेश में व दो मामले जिला करनाल में दर्ज हुए थे। हिमाचल मे दर्ज मामले में आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई गई थी और इस मामलें में आरोपी अभी पैरोल पर बाहर आया हुआ था। इनके अलावा आरोपी के खिलाफ दो मामले लडाई-झगड़े के भी दर्ज हैं।