पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भ्रष्टाचार:सिरसा रोडवेज विभाग के दो क्लर्क रिश्वत के आरोप में पकड़े, एक की जेब से पैसे मिले, उसे किया गिरफ्तार

सिरसा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्लर्क ओमप्रकाश से रिश्वत के दो हजार रुपये बरामद किए गए। इसके बाद विजिलेंस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
  • दूसरे क्लर्क की जेब से पैसे बरामद नहीं हुए, उसे केस दर्ज कर छोड़ा
  • हिसार और सिरसा विजिलेंस टीम ने की भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई

सिरसा स्टेट विजिलेंस की दो टीमों ने मंगलवार को बस अड्डा परिसर में कार्रवाई करते हुए दो क्लर्कों को रिश्वत लेने के आरोप में दबोचा। एक टीम हिसार और दूसरी टीम सिरसा की थी। सिरसा की टीम का नेतृत्व इंस्पेक्टर अनिल सोढ़ी कर रहे थे, जबकि ड्यूटी मैजिस्टेट तहसीलदार सिरसा श्रीनिवास थे। दूसरी टीम हिसार से थी, जिसका नेतृत्व इंस्पेकटर ईश्वर सिंह कर रहे थे। इस टीम के ड्यूटी मजिस्ट्रेट डीडीए बाबूलाल थे।

विजिलेंस के पास रोडवेज परिचालक मदनलाल और परिचालक अमरजीत की शिकायत आई थी। टीम ने इशारा मिलते ही दोनों क्लर्कों ओमप्रकाश व पृथ्वी को काबू कर लिया। दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। क्लर्क ओमप्रकाश से रिश्वत के दो हजार रुपये बरामद किए गए हें। जबकि पृथ्वी सिंह पर 8 हजार रुपये लेने का आरोप था, मगर उससे पैसे की बरामदगी नहीं हो पाई।

विजिलेंस टीम ने क्लर्क ओमप्रकाश व पृथ्वी के अलावा कीमत सिंह व चपड़ासी मनीष को भी हिरासत में लिया। जिसके विरोध में रोडवेज कर्मियों ने बस अड्डा पर रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने कीमत सिंह व मनीष को हिरासत में लेने पर नाराजगी जाहिर की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें