पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Bhiwani Road Accident; Two People Killed, 5 Others Injured As Car Road Accident Today In Haryana Bhiwani

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भीषण सड़क दुर्घटना:बवानीखेड़ा में थाने के सामने तीन कारों में हुई टक्कर, दो युवकों की मौत; महिला और बच्चों समेत 9 घायल

भिवानी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भिवानी के बवानीखेड़ा में हादसे में घायल हुए लोगों को एंबुलेंस के जरिये अस्पताल भिजवाते स्थानीय निवासी। - Dainik Bhaskar
भिवानी के बवानीखेड़ा में हादसे में घायल हुए लोगों को एंबुलेंस के जरिये अस्पताल भिजवाते स्थानीय निवासी।

भिवानी में बुधवार देर शाम एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि महिला और बच्चों समेत 9 लोग घायल हो गए। हादस एक खड़ी कार में दूसरी और उसमें तीसरी टकराने के चलते हुआ है। इसके बाद घायलों को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते इनमें से 2 को रोहतक PGI रेफर कर दिया गया। हालांकि उनके परिजन उन्हें हिसार ले गए दूसरी ओर सूचना के बाद पुलिस दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाकर मामले की जांच में जुटी है।

हादसा बुधवार देर शाम करीब साढ़े 5 बजे भिवानी जिले के कस्बा बवानीखेड़ा के पास हुआ है। जानकारी के अनुसार एक टाटा एसेंट कार बवानीखेड़ा पुलिस थाना के सामने खड़ी थी। हिसार की तरफ से आई आई-20 की टक्कर सड़क पर खड़ी एक्सेंट कार से हो गई और पीछे से आई रही टाटा जेस्ट गाड़ी ने आई-20 में टक्कर मारी। तीनों वाहनों के बीच टक्कर के बाद तेज धमाका सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस से घायलों को बवानीखेड़ा और भिवानी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

भिवानी सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने दो घायलों को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, जबकि दो घायलों को गंभीर हालत में रोहतक PGI रेफर किया गया। हालांकि परिजन उन्हें हिसार ले गए। दुर्घटना में गांव कालीरामण निवासी विकास, जयबीर, सावित्री व रुकमा घायल हो गए। सभी एक परिवार के सदस्य हैं, जबकि दूसरी गाड़ी में सवार गांव खरक कलां निवासी जयबीर, उसकी पत्नी कविता, 8 वर्षीय बेटी, 6 वर्षीय बेटा और उसके पिता बजरंग घायल हो गए। कालीरामण निवासी विकास और जयवीर को हिसार के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घटनास्थल पर आपस में टकराई कारें, जिनमें सवार 2 लोग मारे और 5 घायल हो गए।
घटनास्थल पर आपस में टकराई कारें, जिनमें सवार 2 लोग मारे और 5 घायल हो गए।

यह कहना है घायलों का
गांव खरक कलां निवासी घायल जयबीर ने बताया कि उसके पिता बजरंग के पैर में दिक्कत है। वह परिवार के सदस्यों को साथ पिता को लेकर हिसार के जिंदल अस्पताल में गया था। शाम को परिवार के सभी सदस्य वापस आ रहे थे तो बवानीखेड़ा थाना के सामने उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। गाड़ी राजकुमार चला रहा था, जिससे भी गंभीर चोटें आई है। दूसरी गाड़ी में गांव कालीरामन से एक परिवार के सदस्य बवानीखेड़ा में मातमपूर्सी के लिए आए थे और जब वापस जा रहे थे तो उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

मृतक की जेब से मिला आधार कार्ड
सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। जिनमें से एक मृतक युवक की पेंट में मिले पर्स में गांव मइयड़ निवासी 23 वर्षीय युवक धर्मेंद्र का आधार कार्ड मिला है। हालांकि मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने सिविल अस्पताल में पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बवानीखेड़ा पुलिस थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि थाना के सामने तीन गाड़ियों के बीच टक्कर हो गई। दुर्घटना में अभी दो व्यक्तियों की मौत और 9 व्यक्तियों के घायल होने की सूचना है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser