पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फरीदाबाद में चौंकाने वाली घटना:दो सगी बहनें झगड़ा करते हुए नहर किनारे पहुंचीं, फिर गुड़गांव कैनाल में लगाई छलांग; गोताखोर की टीम तलाश में जुटी

फरीदाबाद8 दिन पहले
इस कैनाल में दोनों बहनों ने छलांग लगा दी। गोताखोरों की टीम दोनों की तलाश कर रही है।
  • फरीदाबाद के बीपीटीपी थाना क्षेत्र में बड़ौली पुल से नहर में लगाई छलांग
  • राजस्थान का रहने वाला है परिवार, गोताखोर कर रहे लड़कियों की तलाश

यहां बीपीटीपी क्षेत्र में सोमवार को दो सगी बहनों ने गुड़गांव कैनाल में छलांग लगा दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों पहले झगड़ा करते हुए वहां पहुंचीं फिर नहर में छलांग लगा दी। फिलहाल, दोनों का कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस व गोताखोरों की टीम तलाश में जुटी।

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के रहने वाले राजबीर फरीदाबाद के बड़ौली गांव में आनंद चंदीला के घर पर किराये पर रहते हैं। उनके तीन बच्चे हैं। बड़ी बेटी 16 साल की है तो छोटी 12 साल की है। सोमवार दोपहर को दोनों बेटियां घर से चली आई। दोनों झगड़ा करते हुए गुड़गांव कैनाल के पास पहुंची थीं।

कैनाल के पास पहुंचकर पहले एक कैनाल के पुल पर चढ़ी, इसके बाद दूसरी भी चढ़ गई और दोनों ने कैनाल में छलांग लगा दी। दोनों ने कुछ देर तो हाथ पैर मारे और तैरने की कोशिश की। लेकिन कामयाब नहीं हो पाई। इसके बाद दोनों ही डूब गई।

इसकी सूचना बीपीटीपी थाना को मिली तो पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। अब गोताखोरों की टीम बुलाई गई है, टीम तलाश कर रही है। घटना के पीछे की वजह अभी पता नहीं चल पाई है लेकिन चर्चा है कि पड़ोस में कोई झगड़ा हुआ था, जिसके बाद यह कदम उठाया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें