पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Unidentified Vehicle Hit Mahindra Maximo In Sonipat; Two People Died, 2 Others Seriously Injured

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोनीपत में सड़क हादसा:अज्ञात वाहन ने महिंद्रा मैक्सिमो को मारी टक्कर; नाबालिग समेत दो लोगों की मौत, 2 अन्य गंभीर रूप से घायल

सोनीपत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में एक युवक और एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है। - Dainik Bhaskar
हादसे में एक युवक और एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है।
  • प्रदीप को उसके परिजनों ने महर्षि वाल्मीकि अस्पताल दिल्ली में भर्ती करवाया है

हरियाणा के सोनीपत जिले में गुरुवार रात सड़क हादसे में नाबालिग समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा ​​​​​​भदाना रोड पर ​खरखौदा कस्बे के खांडा गांव की है।

नाबालिग ने अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

मृतकों की पहचान गांव खांडा निवासी विनय (20) और हिमांशु (16) के रूप में हुई। घायलों में राहुल और प्रदीप शामिल हैं। विनय की मौके पर ही मौत हो गई। हिमांशु ने PGI रोहतक जाते समय दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार, विनय DJ बजाने का काम करता था। बसंत पंचमी पर विनय ने ईंट भट्‌ठे पर आयोजित कार्यक्रम की बुकिंग ली थी। बुधवार को कार्यक्रम था। विनय अपने साथियों हिमांशु, राहुल और प्रदीप के साथ कार्यक्रम में गया। गुरुवार देर रात चारों महिंद्रा मैक्सिमो में लौट रहे थे।

रास्ते में भदाना रोड पर सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि विनय की मौके पर ही मौत हो गई। घायल हिमांशु, राहुल व प्रदीप को राहगीरों की मदद से अस्पताल ले जाया गया जहां हिमांशु को मृत घोषित कर दिया गया।

उधर, पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं हादसे के बाद मैक्सिमो गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसके चलते विनय का शव गाड़ी के क्षतिग्रस्त केबिन में फंस गया, जिसे निकलाने के लिए JCB को बुलाना पड़ा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें