पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैथल में दर्दनाक हादसा:कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्‍कर, श्रीराम फाइनेंस बैंक के दो कर्मचारियों की मौत

कैथल19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कैथल में सड़क हादसे में फाइनेंस बैंक के दो मुलाजिमों की मौत हो गई। -डेड बॉडी की सिंबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar
कैथल में सड़क हादसे में फाइनेंस बैंक के दो मुलाजिमों की मौत हो गई। -डेड बॉडी की सिंबॉलिक इमेज

कैथल में शनिवार को एक सड़क हादसे में फाइनेंस बैंक के दो मुलाजिमों की मौत हो गई। हादसे के बारे में लोगों को तब पता चला, जब घर से सैर के लिए निकले। युवकों की पहचान होने पर परिवार वालों और राजौंद पुलिस थाना में इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों के शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं, वहीं अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मृतकों की पहचान गांव कोटड़ा निवासी 24 वर्षीय रोहित कुमार और 23 वर्षीय अमन कुमार के रूप में हुई है। दोनों ही कैथल शहर में श्रीराम फाइनेंस बैंक के कर्मचारी थे और रोज की तरह ड्यूटी करने के बाद वापस गांव में लौट रहे थे। रोहित घर का इकलौता चिराग था। कई साल पहले बीमारी के चलते उसकी बहन और भाई की मौत होने के बाद वह अकेला था, जो परिवार का गुजारा चला रहा था। वहीं अमन दो भाइयों में बड़ा था, जो नौकरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। दोनों युवकों की मौत से परिवार में मातम का माहौल है। परिवार वालों का सांत्वना देने के लिए ग्रामीण और रिश्तेदारों का तांता लगा हुआ है।

पुलिस ने किया अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज
राजौंद थाना पुलिस ने मृतक अमन के पिता दलेर सिंह की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के लिए पहुंचे परिवार के लोगों ने बताया कि सुबह खुशी-खुशी दोनों ड्यूटी पर गए थे। चलने से पहले घर फोन कर जल्द ही आने की बात कही, लेकिन गांव से पहले माजरा के पास अज्ञात वाहन चालक की लापरवाही के चलते कार पेड़ से जा टकराई और दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद रातभर दोनों के शव कार में पड़े रहे। शनिवार सुबह किसी की नजर पड़ी तो परिवार वालों को सूचित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें