पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Used To Take Him To Delhi For Investigation In Private Lab, 3 Arrested, Two Absconding, 20 Thousand Rupees Recovered From The Accused

पलवल में भ्रूण लिंग जांच का भंडाफोड़:दिल्ली ले जाकर कराते थे निजी लैब में जांच, 3 गिरफ्तार, दो फरार, आरोपियों से 20 हजार रुपए भी बरामद

हरियाणा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • आरोपी 40 से 50 हजार रुपए तक लेते थे
  • पुलिस ने केस किया दर्ज

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दिल्ली में छापेमारी कर भ्रूण लिंग जांच गिरोह से जुड़े तीन लोगों को पकड़ा है, जो पलवल से महिलाओं को दिल्ली ले जाकर जांच कराते थे। इनके दो साथी फरार हो गए। आरोपी इसकी एवज में 40 से 50 हजार रुपए तक लेते थे। आरोपियों के कब्जे से 20 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सीएमओ डॉ. ब्रह्मदीप को सूचना मिली कि राजुद्दीन व सुनील महिलाओं को दिल्ली ले जाकर भ्रूण लिंग जांच कराते थे।

इसकी एवज में एक महिला से 40 से 50 हजार रुपए लेते हैं। महिला ग्राहक तैयार कर रुपए देकर राजुद्दीन से संपर्क करने के लिए भेजा। राजुद्दीन उसे जगप्रवेश हॉस्पिटल शास्त्री नगर दिल्ली में बुलाया गया। महिला ग्राहक को लेकर टीम हॉस्पिटल के पास पहुंची। महिला की मुलाकात राजुद्दीन से हुई। राजुद्दीन ने 40 हजार रुपए में बात की। वह महिला को ऑटो में लोनी चक्कर नई दिल्ली ले गया। यहां मनोज के साथ उसे भेज दिया।

वह उसे बाइक पर लोनी बॉर्डर ले गया, जिसके बाद महिला को ज्ञान के हवाले कर दिया। ज्ञान उसे दिल्ली डायग्नोस्टिक सेंटर लोनी गाजियाबाद ले गया, जहां जांच कर गर्भ में लड़की बताई। इसके बाद वासी में महिला को जोगेंद्र को सौंप दिया। जोगेंद्र महिला को लोनी गोल चक्कर पर ले आया, जहां राजुद्दीन था। वे जगप्रवेश हॉस्पिटल पर आए, जहां से टीम ने उन्हें को गिरफ्तार कर लिया।

देवधर रॉयल्टी नाके पर मारपीट में 5 नामजद और अन्य 4 पर केस

देवधर रॉयल्टी नाके पर हुई मारपीट में पुलिस ने 5 युवकों को नामजद कर चार अन्य के खिलाफ मारपीट करने व नकदी छीनने के आरोप में केस दर्ज कर लिया। बहादुरपुर के कुलविंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह देवधर से देर रात घर लौट रहा था। देवधर रॉयल्टी नाके पर कुछ युवकों ने उस पर हमला कर दिया। युवक उसकी जेब से पर्स भी छीन ले गए, जिसमें 5 हजार नकदी थी।

प्रतापनगर एसएचओ सुभाषचंद्र ने बताया कि पुलिस को जैसे ही रात को सूचना मिली तुरंत देवधर नाके पर पहुंचे। कुलविंद्र को सिर पर चोट लगी है, वह अस्पताल में उपचाराधीन है। उसकी शिकायत पर शुभम, रोमिल, दीपा, मनीष व राजेश को नामजद कर चार अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें