पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काम करके लौट रही महिला पर तेजाब फेंका:बिना नंबर की बाइक और मंकी कैप लगा 28 मिनट इंतजार किया, फिर पीछा कर महिला पर डाला तेजाब

हरियाणाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद, 4 माह पहले किला थाने में दी थी छेड़छाड़ की शिकायत, समझौता कर लिया था, अब उन्हीं पर एसिड फेंकने का शक
  • देसराज कॉलोनी में फैक्ट्री में काम कर लौट रही महिला पर फेंका तेजाब

देसराज कॉलोनी में सोमवार शाम 6:46 बजे फैक्ट्री से काम करके लौट रही महिला पर बाइक सवार दो युवकों ने तेजाब फेंक दिया, जिससे वह झुलस गई। महिला इसी रास्ते से रोजाना आती थी।

बिना नंबर की बाइक से आए हमलावरों ने यहां नीलकमल फैक्ट्री के पास 28 मिनट तक इंतजार किया और बाइक से पीछा कर तेजाब फेंककर भाग गए। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। गंभीर रूप से झुलसी महिला को सिविल अस्पताल से रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया।

राजीव कॉलोनी निवासी महिला के पति ने बताया कि 35 वर्षीय पत्नी देसराज कॉलोनी में कंबल की फैक्ट्री में कंबल फोल्ड करने का काम करती थी। सोमवार शाम 6:30 बजे छुट्‌टी होने पर अकेलेे पैदल लौट रही थी। पति ने बताया कि पत्नी पहले सेक्टर 29 में फैक्ट्री में काम करती थी।

वहां सुभाष, सागर और अशीष परेशान करते थे। 4 माह पहले पत्नी ने किला थाने में शिकायत दी। उनके डर से उसने नौकरी तक छोड़ दी थी। तीनों आरोपियों ने हाथ-पैर जोड़कर माफी मांग ली थी।

अब शक है कि या तो आरोपियों ने तेजाब फेंका है या फिर फिकवाया है। इसमें से पुलिस ने सुभाष को पकड़ लिया और पूछताछ कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें