पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Wife And Brother in law Killed BSF Jawan, Killing 4 People Including Wife And Brother in law

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जींद के उचाना क्षेत्र में वारदात:पत्नी और साले ने बीएसएफ जवान को सुआ घोंपकर मारा, पत्नी और साले समेत 4 लोगों पर हत्या का केस

​​​​​​​उचाना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक संदीप - Dainik Bhaskar
मृतक संदीप

गांव सुरबरा में छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान की घरेलू कलह के चलते पत्नी व साले समेत दो अन्य ने बर्फ तोड़ने वाला सुआ घोंपकर हत्या कर दी। साला सोमवार रात पत्नी व दो बच्चों को अपने साथ ले जाने लगा तो संदीप ने बच्चों को यहीं पर छोड़ने को कहा। इसे लेकर दोनों में मारपीट हो गई।

ग्रामीणों के अनुसार दंपती में झगड़ा रहता था, जिसके चलते संदीप अपने माता-पिता से अलग पत्नी व बच्चों के साथ रह रहा था। संदीप की मौत से दो मासूमों के सिर से बाप का साया उठ गया। हिसार से पहुंचे बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार की अगुवाई में 12 जवानों ने राजकीय सम्मान के साथ संदीप को अंतिम सलामी दी। गांव सुरबरा निवासी कांस्टेबल संदीप (34) बीएसएफ में मिजोरम में ड्यूटीरत था। 28 मार्च को एक माह की छुट्टी पर घर आया था। करीब 14 साल पहले संदीप की भिवानी निवासी उषा से शादी हुई थी।

सोमवार को कहासुनी के बाद ऊषा ने अपने भाई प्रेम नगर भिवानी निवासी मनदीप व अन्य को बुला लिया। सोमवार रात मनदीप दो अन्य दोस्तों के साथ पहुंचा, जहां उनकी संदीप से कहासुनी हो गई। ऊषा दो बच्चों को लेकर मकान के बाहर खड़ी भाई की गाड़ी की तरफ चली गई तो मनदीप ने सुए से संदीप की छाती पर वार कर दिए, जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गया। मनदीप व उसके साथी फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के पिता नफे सिंह की शिकायत पर पत्नी ऊषा, साले मनदीप को नामजद कर दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें