पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्नी से ज्यादा प्यारा था पैसा:5 लाख और कार के लिए पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला; पति-ससुर समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज

पलवलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निशा की शादी फरवरी 2020 में हुई थी। - Dainik Bhaskar
निशा की शादी फरवरी 2020 में हुई थी।
  • शादी के बाद से ही ससुराल वाले महिला को दहेज के लिए परेशान कर रहे थे

दहेज के लालचियों ने पीट-पीटकर 24 साल की युवती की हत्या कर दी। वारदात हरियाणा के पलवल जिले की रामबाग कॉलोनी में अंजाम दी गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती के पति, ससुर समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बल्लभगढ़ के गांव जवा निवासी वीरपाल ने बताया कि उसकी बेटी निशा की शादी फरवरी 2020 में पलवल के रामबाग कॉलोनी निवासी रोहित पुत्र सरबजीत के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले निशा को दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। वे उसके साथ मारपीट किया करते थे।

दहेज की मांग पूरी न होने वे निशा को जान से मारने की धमकी भी देते थे। पिछले कुछ दिनों से रोहित 5 लाख रुपए और कार की मांग कर रहा था। जब निशा ने इंकार किया तो रोहित ने उसके साथ मारपीट की। वीरपाल ने बताया कि उसे पड़ोसियों ने निशा की हालत खराब होने की जानकारी दी थी। इससे पहले कि मैं कुछ कर पाता, निशा की मौत की खबर आ गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें