पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:घरेलू विवाद में पत्नी को छोड़ने पति गया था उसके मायके, साथ गए पड़ोसी की गर्दन में साले ने मारी कुल्हाड़ी

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक ललित जिसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किया गया था।
  • घटना के 18 दिन बाद घायल युवक की अस्पताल में मौत
  • यमुनानगर जिले का है मामला, अब थाने के चक्कर लगा रहा परिवार

यमुनानगर में पति-पत्नी के झगड़े में बीच-बचाव करना तीसरे युवक को महंगा पड़ गया। दरअसल, पति अपनी पत्नी को मायके छोड़ने गया था। पड़ोस का युवक उनके साथ गया हुआ था। मायके में हंगामा हुआ तो पड़ोसी युवक बीच-बचाव करने लगा। इसके कुछ देर बाद महिला का भाई आया और उसने कुल्हाड़ी से युवक की गर्दन पर वार कर दिए। युवक की अब 18 दिन बाद मौत हो गई है। परिवार थाने के चक्कर लगाता रहा है। उधर, गांधीनगर थाना पुलिस का कहना है कि मारपीट का पहले ही केस दर्ज है। अब इसमें हत्या की धारा जोड़ दी है।

मृतक ललित।
मृतक ललित।

कैंप निवासी मृतक के भाई जयपाल ने बताया कि उसका छोटा भाई ललित फर्नीचर पर पॉलिस करने का काम करता था। एक जुलाई को वह पड़ोस के रहने वाले हैप्पी के पास गया था। वह उसे अपनी पत्नी को अपने ससुराल कैंप में ले जाते मिला। हैप्पी ने कैंप की लड़की से ही लवमैरिज की थी।  

ललित उसके साथ उसके ससुराल चला गया था। वहां पर दंपती के बीच विवाद हुआ तो ललित ने बीच बचाव कराने की कोशिश की लेकिन वहां पर हैप्पी के साले कर्ण ने ललित को वहां से भगा दिया था। इस दौरान ललित भट्टे के पास खड़ा था। वहां पर हैप्पी का साला कर्ण आया और उसकी गर्दन पर कुल्हाडी से वार किया। 

वहीं एक वार छाती पर लगा। ललित को अस्पताल लेकर गए तो वहां पर कुछ दिन तक उसका इलाज चला तो उसकी छुट्टी कर दी गई थी। अब उसका भाई घर पर ही था। शनिवार को उसकी तबीयत खराब हुई तो अस्पताल लेकर गए वहां पर मौत हो गई। उनका आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में पहले कोई एक्शन नहीं लिया। आरोपी को गिरफ्तार तक नहीं किया। 

हमने पहले मारपीट का केस दर्ज कर चुके थे
गांधी  नगर थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में पहले मारपीट की शिकायत आई थी। जिस पर पुलिस ने कर्ण के खिलाफ केस दर्ज किया था। अब युवक की मौत होने पर इस मामले में हत्या की धारा-302 जोड़ दी है। मामले की जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें