पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Yamunanagar Road Accident Took A Life long Lockdown, Collided With An Unknown Vehicle To Take The Young Man For His Wife, Broke On The Spot

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसे ने ली जान:लॉकडाउन में पत्नी को लेने के लिए जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर ही तोड़ा दम

यमुनानगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर में मोर्चरी में रखा हादसे में मारे गए युवक का शव। -सिंबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar
यमुनानगर में मोर्चरी में रखा हादसे में मारे गए युवक का शव। -सिंबॉलिक इमेज

यमुनानगर में बुधवार को एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब वह मायके गई पत्नी को लेने के लिए जा रहा था। रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में इस शख्स ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच कर दी है।

मृतक की पहचान अंबाला जिले के गांव उगाला माजरी के 40 वर्षीय नरेश उर्फ काका के रूप में हुई है। थाना छप्पर की पुलिस को दिए बयान में उसके बड़े भाई जोगिंद्र ने बताया कि काका की पत्नी जसवंत कौर पिछले कुछ दिनों से अपने मायके गई हुई थी। अब जबकि पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमणा के मद्देनजर लॉकडाउन लग गया है तो वह पत्नी को लेने के लिए बलाचौर जा रहा था। नेशनल हाईवे 344 पर थाना छप्पर के निर्माणाधीन रेस्ट हाउस के पास एक अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को चपेट में ले लिया। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।

हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम में दी। एंबुलेंस की मदद से लोगों ने घायल काका को अस्पताल पहुंचाया तो वहां डॉक्टर्स ने उसे गंभीर हालत में चंडीगढ़ PGIMER रेफर कर दिया। परिजन उसे मुलाना MM अस्पताल में भर्ती कराया, वहां उसकी मौत हो गई।

उधर इस हादसे के संबंध में सूचना मिलने के बाद थाना छप्पर की पुलिस ने मौके का मुआयना किया। इस बारे में थाना प्रभारी रायसिंह का कहना है कि आरोपी वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में केस दर्ज करके आगे की जां शुरू कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें