पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Yamunanagar, The Family Of Punjab Was The Victim Of An Accident, The Trolley Collided With The Car, Died Of A Middle aged Going To Haridwar For Pind Daan; 7 People Injured

यमुनानगर में पंजाब का परिवार हादसे का शिकार:ट्रॉले की टक्कर से उड़े कार के परखच्चे, पिंडदान के लिए हरिद्वार जा रहे अधेड़ की मौत; 7 लोग घायल

यमुनानगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर में हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार, जिसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 7 घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
यमुनानगर में हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार, जिसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 7 घायल हो गए।

हरियाणा के यमुनानगर में एक सड़क हादसे में बुधवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके परिवार के 7 लोग घायल हो गए। हादसा उस वक्त का है, जब पंजाब का एक परिवार एक परिजन के पिंडदान के लिए हरिद्वार जा रहा था। यहां एक ट्रॉले की टक्कर से इनकी कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गई, वहीं दो महिलाओं समेत कुल 7 लोग घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे राहगीरों ने किसी तरह से घायलों को गाड़ी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

घायलों को निकालने की जुगत में लगे आसपास के लोग।
घायलों को निकालने की जुगत में लगे आसपास के लोग।

मारे गए व्यक्ति की पहचान लुधियाना जिले के गांव राजेवाल के रहने वाले 50 वर्षीय सुरेंद्र सिंह के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, 2015 में उसकी मां की मौत हो चुकी है। परिवार के लोग हर साल उनकी आत्मिक शांति के लिए हरिद्वार जाते हैं। गुरुवार को सुरेंद्र एक कार में पत्नी ज्योति रानी, 18 वर्षीय बेटे हरीश, भाई हरिओम, भाभी रजनी, 12 वर्षीय भतीजी गीतिका, 13 वर्षीय हिमानी और 5 साल के भतीजे हंशित के साथ हरिद्वार जा रहा था।

घायलों में शामिल हरीश ने बताया कि चाचा हरिओम बेहद आराम से कार चला रहे थे। अचानक उनके सामने एक ट्रॉले ने आकर सीधी टक्कर मार दी। इसके बाद उसे कुछ याद नहीं है। वहीं घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोगों की मानें तो ट्रॉले की इतनी भयंकर टक्कर हुई कि कार घूमकर सड़क के किनारे पहुंच गई और आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीर जब कार के पास पहुंचे तो चीख-पुकार मची हुई थी।

खबरें और भी हैं...