पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मनचले की छित्तर परेड:जींद में कॉलेज छात्रा का पीछा करके छेड़छाड़ युवक को पड़ा महंगा, महिला पुलिसकर्मी ने जमकर की धुनाई

जींद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रा से पूरा मामला जानने के बाद SI सरोज ने मनचले युवक की जमकर धुनाई की। - Dainik Bhaskar
छात्रा से पूरा मामला जानने के बाद SI सरोज ने मनचले युवक की जमकर धुनाई की।

हरियाणा के जींद जिले में छात्रा का पीछा करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। युवक को माफी मांगकर पीछा छुड़ाना पड़ा। क्योंकि युवक की पहले तो जमकर छित्तर परेड हुई, फिर उसके परिजनों को बुलाकर शिकायत की गई। मनचले की इस तरह बीच सड़क धुनाई होते देखकर लोग भी हैरान रह गए।

मिली जानकारी के अनुसार, जींद की बस में गांव रूपगढ़ एक युवक बस में चढ़ा। कुछ दूर जाने के बाद उसने बस में बैठी एक छात्रा पर फब्तियां कसनी शुरू कर दीं। वह गंदे-गंदे कमेंट करने लगा। इस पर छात्रा ने उसे टोका, लेकिन वह नहीं माना। बल्कि वह उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा।

गंदे-गंदे कमेंट करने पर छात्रा ने युवक को टोका, लेकिन वह नहीं माना।
गंदे-गंदे कमेंट करने पर छात्रा ने युवक को टोका, लेकिन वह नहीं माना।

बस अड्‌डे पर पहुंची और छात्रा उतरकर कॉलेज चली गई। लेकिन वो युवक कॉलेज तक उसके पीछे गया। यह देखकर छात्रा ने कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड को बताई तो उसने युवक को दबोच लिया। साथ ही कॉलेज के डिप्टी सुपरिंटेंडेंट दिनेश भारद्वाज ने बताया, जिन्होंने उसी वक्त पुलिस को फोन कर दिया।

मामले की खबर मिलते ही PCR नंबर 4 मौके पर पहुंची। पूरी बात सुनने के बाद SI सरोज ने मनचले युवक की जमकर धुनाई की। छित्तर परेड होने के बाद युवक ने सभी के सामने छात्रा से माफी मांगी। इसके बाद युवक को SP ऑफिस लाकर उसके परिजनों को बुलाकर उनके सामने उसे खरी खोटी सुनाई गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser