पंचकूला में 62 साइकिलें चुराने वाला चोर गिरफ्तार:1500 से 2 हजार रुपए में बेचता, नशे के लिए करता था चोरी

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पंचकूला में साइकिल चुराने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान रवि कुमार उर्फ वरुण गांव माजरी के रूप में हुई है। उसने पंचकूला के विभिन्न सेक्टरों से कई साइकिल चोरी की। क्राइम ब्रांच ने उसके पास से 62 चोरी के साइकिल बरामद की हैं। जिनकी कीमत 5 हजार से लेकर 50 हजार तक है।

क्राइम ब्रांच ने जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में पाया कि एक ही व्यक्ति घर के अंदर घुसकर साइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है। सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान हुई। पुलिस ने आरोपी को 18 सितंबर को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करके 4 दिन के रिमांड पर लिया। रिमांड के दौरान आरोपी के पास से चोरी की 62 साइकिलें बरामद हुई हैं ।

क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी रवि कुमार लुधियाना से वर्ष 2021 में रायपुर खुर्द चंडीगढ़ आया था। वह जीरकपुर में प्राइवेट नौकरी करने लगा। नशे के कारण नौकरी से निकाल दिया गया।

नशे के लिए करता था चोरी

इसके बाद वह पंचकूला के गांव गांव में आकर रहने लग गया। यहां उसने नशे के लिए पंचकूला शहर के सेक्टर 2, सेक्टर 4, सेक्टर 7, सेक्टर 9, सेक्टर 10, सेक्टर 11, सेक्टर 12, सेक्टर 12-ए, सेक्टर 20, सेक्टर 21, सेक्टर 25, सेक्टर 26 में पैदल घूमते हुए रेकी करने के बाद घरों में घुसकर साइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। इसके बाद 5 हजार से 20 हजार रुपए की साइकिलों को 1500 रुपए से 2000 रुपए में बेच देता था।