पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलेवा:संदिग्ध हालात में हत्या के मामले में पैरोल पर आए बुजुर्ग की मौत

अलेवा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थुआ गांव में संदिग्ध हालात में हत्या के मामले में जेल से पैरोल पर आए लगभग 70 वर्षीय बुजुर्ग की शनिवार सुबह मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जींद के नागरिक अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान दर्जकर शव का पोस्टमार्टम करा इत्तफाकिया कार्रवाई की है। पुलिस को दिए बयान मे थुआ निवासी दिलबाग ने बताया कि लगभग 70 वर्षीय पिता हुक्मी काफी दिनों से मानसिक तौर से परेशान रहता था। मानसिक परेशानी के कारण पिता गिरकर चोटिल हो गया। चोट लगने के कारण पिता की मौत हो गई है।

लॉकडाउन के दौरान हुई थी पैरोल
चौकी प्रभारी नगूरां चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि दिसंबर 2007 हुई थुआ निवासी रघबीर की हत्या के मामले में हुक्मी, दिलबाग व बलिंद्र को अदालत द्वारा वर्ष 2009 में उम्रकैद की सजा की सुनार्इ थी। जेल में सजा काट रहे तीनाें लॉकडाउन के दौरान जेल से पैरोल पर आए थे। लॉकडाउन के कारण फिलहाल तीनों गांव में ही थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें