पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुलाकात:घुमंतू विकास बोर्ड के चेयरमैन ने बिघाना में पीड़ित परिवार से ली मामले की जानकारी

अलेवा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घुमंतू जाती विकास बोर्ड के चेयरमैन डॉ. बलवान सिंह ने बुधवार देर शाम को गांव बिघाना मे चोरी के मामले में पीड़ित महाबीर के घर पहुंचे। गांव पहुंचकर चेयरमैन ने पीड़ित परिवार से चोरी व जाम के दौरान पुलिस द्वारा महिलाओं के साथ की धक्का मुक्की के बारे में जानकारी ली। पीड़ित परिवार की महिला ने चेयरमैन को घर में हुई सोने व चांदी के जेवरात समेत चोरी के दर्ज कराए केस के बारे में पूरा विवरण बताया।

महिला ने बताया कि चोरी के मामले में उन्होंने पुलिस को बिघाना निवासी ईश्वर व दो अन्य लोगों के नाम दिए थे। इसके बाद थाना प्रभारी द्वारा चोरी के मामले में बिघाना निवासी दो लोगों को पूछताछ के लिए थाने में लाया गया था। इसके बाद थाना प्रभारी रविंद्र कुमार द्वारा उनके रिश्तेदार देवा से पूछताछ करने के लिए अंदर बुलाने पर परिवार के लोगों ने इसका विरोध किया।

इसके बाद हमने न्याय के लिए बच्चों सहित सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया। पुलिस द्वारा जाम लगा रहे लोगों को सड़क से जबरदस्ती उठाने का प्रयास किया। इतना ही नहीं इसके बाद पुलिस ने हमारे साथ मारपीट करते सड़क से उठाकर जबरदस्ती जाम खुलवाने के बाद उनके खिलाफ ही पुलिस ने केस दर्ज किया है। चेयरमैन ने पीड़ित पक्ष के लाेगाें को आश्वासन दिया कि आपको जल्द ही न्याय दिलाया जाएगा। इस मामले में एसएचओ अलेवा से जानकारी लेने के बाद एसपी ओम प्रकाश नरवाल से भी बात की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें