पुलिस कार्रवाई:महिला को ब्लैकमेल कर गलत कार्य करने के आरोपी को किया गिरफ्तार

अलेवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अलेवा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत लगने वाले गांव की महिला को ब्लैकमेल कर गलत कार्य करने के आरोपी छातर निवासी राजेश को पुलिस ने मंगलवार देर शाम को गांव से ही काबू किया है। पुलिस द्वारा आरोपी को बुधवार को जींद अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। महिला हेल्प डेस्क इंचार्ज एएसआई सुमन ने बताया कि दुराचार के आरोपी से रिमांड के दौरान मामले की असलियत के बारे पूछताछ कर जानकारी हासिल की जाएगी।

14 सितंबर को पुलिस स्टेशन के अंतर्गत लगने वाले गांव की एक महिला ने छातर निवासी एक व्यक्ति पर मोबाइल की रिकाॅर्डिंग कर दुराचार करने के आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत अलेवा पुलिस को दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उक्त व्यक्ति के खिलाफ दुराचार व ब्लैकमेल करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

पुलिस को दी शिकायत में थाने के अंतर्गत लगने वाले गांव की एक महिला ने बताया कि छातर निवासी एक व्यक्ति का उसके पति के साथ आना-जाना था। इस दौरान उक्त व्यक्ति ने मेरे फोन पर बात करके उसकी बातों की रिकाॅर्डिंग कर ली। इसके बाद आरोपी फोन की रिकाॅर्डिंग को लेकर वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने बताया कि इसी को लेकर उक्त व्यक्ति ने ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ दो बार गलत कार्य भी किया था।

खबरें और भी हैं...