पिस्तौल दिखाकर सामूहिक दुराचार का आराेप:बंदूक दिखा परिवार के सभी सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी, आठ लोगों पर केस दर्ज

अलेवा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिस्तौल दिखाकर सामूहिक दुराचार करने व किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी देने पर पुलिस ने दो नामजद व 5 से 6 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में थाना के अंतर्गत लगने वाले गांव की एक महिला ने बताया कि पति ड्राइवर का कार्य करता है। पति अधिकतर समय घर से बाहर रहता है। करसिंधू निवासी प्रेम पिछले सात वर्ष पूर्व हमारे गांव में अपने मामा के घर रहता था। कभी कभी उनके घर भी आता रहता था। महिला ने बताया कि एक दिन घर में घुसकर मुंह दबाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ गलत कार्य किया। महिला ने बताया कि विरोध करने पर व्यक्ति द्वारा बंदूक दिखाकर परिवार के सभी सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी घर पर अकेली मिलने पर धमकी देकर गलत कार्य करते हुए ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद लगभग तीन वर्ष पूर्व आरोपी ने डरा धमकाकर उससे तीन लाख रुपए ले लिए। इसके बाद व्यक्ति द्वारा कई बार दस से बीस हजार रुपए लिए गए। अब तक व्यक्ति लगभग दस से 12 लाख रुपए ले चुका है।

उसने आराेप लगाया कि एक वर्ष पूर्व व्यक्ति अपने साथ 5-6 दोस्तों को साथ लेकर घर आ गया। सभी ने मेरे को बंदूक दिखाते हुए सामूहिक दुराचार किया। महिला ने बताया कि व्यक्ति एक दोस्त को सुरेंद्र के नाम से पुकार रहा था, जबकि अन्य के नाम या पता के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सामने आने पर सभी लोगों को पहचान सकती है। महिला ने बताया कि लगभग दो माह पूर्व सभी मिलकर रात को घर से उठा ले गए। घर से ले जाने के बाद सभी ने गलत कार्य करने के बाद बेहोश हालत में गली में छोड़कर भाग गए थे। होश आने बाद घर आकर पति को सारी आपबीती बताई। महिला ने परिवार के सदस्यों को साथ लेकर इसकी शिकायत पुलिस को देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। अलेवा थाना प्रभारी बीरबल सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर करसिंधू निवासी एक व्यक्ति समेत दो नामजद व पांच से 6 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...