पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्सिडेंट:जींद-असंध मार्ग पर हादसों में तीन लोगों की मौत

अलेवा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जींद-असंध मार्ग पर बुधवार देर शाम को अलग-अलग हादसों में अलग-अलग गांवों के तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस मामलों की जांच कर रही है। हसनपुर गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से खरक रामजी निवासी 67 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने गुरुवार को सामान्य अस्पताल में मृतक के बड़े भाई के बयान दर्जकर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस को दिए बयान में खरक रामजी निवासी प्रकाश ने बताया कि उसका भाई लगभग 67 वर्षीय शेरा बुधवार को घर से अपने रिश्तेदार के घर हसनपुर गांव में गया था। देर शाम तक घर न लौटने पर पता चला कि जींद असंध मार्ग पर पैदल जा रहे भाई कीे किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज किया है।

वही दूसरी ओर जींद असंध मार्ग पर अलेवा वाले कच्चे रास्ते के समीप बाइक पर खेतों से गांव जा रहे लोगों को लाइटों लगने के कारण कुछ दिखाई नहीं दिया। इसके चलते बाइक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे अलेवा निवासी 47 वर्षीय गुरेंद्र की मौत हो गई जबकि अलेवा निवासी नरेश घायल हो गया है। पुलिस ने घायल नरेश के बयान दर्जकर इत्तफाकिया कार्रवाई की है।

इसके अलावा जींद-असंध मार्ग पर ही मन्नत होटल के पास बाइक के सामने नील गाय आने से सफीदों निवासी 25 वर्षीय रामबीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संदीप गंभीर तौर से घायल हो गया है। गंभीर तौर से घायल को चिकित्सकों द्वारा पीजीआई रोहतक भेज दिया है। जांचकर्ता एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पिता के बयान दर्जकर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपकर इत्तफाकिया कार्रवाई की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें