पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शटर का ताला टूटा:दुकान का ताला तोड़कर 11 हजार की नकदी चोरी

जींदएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • चूहड़पुर गांव के पास खेत में बने मकान के कमरे के अंदर रखी थी पेटी

अपोलो रोड पर दुकान का ताला तोड़कर सामान और 11 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली। शहर थाना पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी करने समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अपोलो रोड राजनगर निवासी अजीत सिंह ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपोलो रोड सत्संग भवन के पास दुकान चलाता है। 15 जून की शाम को वह अपनी दुकान को सही ढंग से बंद करके घर चला गया था। अगले दिन सुबह आकर देखा तो दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ था।

अंदर जाकर काउंटर संभाला तो उसमें से 11 हजार रुपए गायब थे, जबकि काउंटर में चेक भी रखा हुआ था, लेकिन चोर चेक को वहीं छोड़़ गए। दुकान के अंदर रखा कुछ सामान भी ले गए। उसने चोरी के मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर सीसीटीवी फुटेज देखी, जिसमें दुकान के आगे एक कार आती दिखाई दे रही है। जांच अधिकारी एचसी सुभाष ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पेटी का ताला तोड़कर 1.25 लाख रुपए चोरी
चूहड़पुर गांव के पास खेत में बनाए एक मकान के कमरे के अंदर रखी पेटी का ताला तोड़कर मंगलवार की रात को चोर एक लाख 25 हजार की नकदी चुरा ले गए है। बुधवार सुबह जागने के बाद मकान मालिक ने अंदर जाकर देखा कि पेटी का ताला टूटा होने के अलावा अंदर से सवा लाख की नकदी गायब मिली। 

मकान मालिक ने इसकी शिकायत अलेवा पुलिस को दी है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में चूहड़पुर निवासी जोगिंद्र ने बताया कि किसी जरूरी कार्य के लिए घर में रखी पेटी में सवा लाख की नकदी लाकर रखी थी। मंगलवार रात को परिजन खाना आदि खाने के बाद कमरे के बाहर पंखा चलाकर सो गए थे। देर रात को चोर घर में घुसकर कमरे में रखी पेटी से सवा लाख की नकदी व कुछ कपड़े चुरा ले गए। नगूरां चौकी प्रभारी एसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें