पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की छापेमारी:लूट के आरोपी की मां के पास से बरामद हुए 14.55 लाख

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी महिला को कोर्ट में पेशकर जेल भेजा

श्याम नगर में घर में हुई 14.55 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने लूटी की गई राशि को बरामद कर लिया है। यह राशि लूट के आरोपी के घर से उसकी मां से बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपी की मां को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 19 मार्च को पुलिस चौकी पटियाला चौक इंचार्ज को सूचना मिली थी कि मनोज निवासी श्याम नगर पटियाला चौक के मकान में लूट हुई है।

इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां मनोज ने दरखास्त दी कि सुबह वह अपने पिता को डाॅक्टर के पास इलाज के लिए गया था। पीछे से उसकी बेटी घर पर अकेली थी इस दौरान एक व्यक्ति आया और बेटी को चाकू दिखाया और अलमारी में रखे 14 लाख 55 हजार रुपए का थैला लेकर फरार हो गया था। इस पर थाना शहर जींद में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने इस मामले में श्याम नगर निवासी पवन को गिरफ्तार किया था। उसके बाद उसे दो दिन के रिमांड पर लिया गया था। रिमांड के दौरान आरोपी ने लूटी गई राशि के बारे में जानकारी दी और बताया कि वह राशि उसने अपने घर में रखी हुई है। यह राशि उसने अपनी मां कृष्णा को दी है। सीआईए इंचार्ज मनोज वर्मा ने बताया कि इस मामले में आरोपी की मां कृष्णा को गिरफ्तार किया है। उसके पास से राशि बरामद की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें