पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने के 2 आरोपी गिरफ्तार

जींद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाम को ड्यूटी से लौट रहे पुलिसकर्मी के साथ बस स्टैंड के पास मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोपी बूढ़ाखेड़ा गांव के संजीत और उचाना कलां के अमित को सिविल लाइन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां दोनों को हिसार जेल भेज दिया है।

श्याम काॅलोनी सफीदों के मेजर सिंह ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह हरियाणा पुलिस का जवान है। 24 जनवरी काे करीब साढ़े 9 बजे वह अपनी ड्यूटी पूरी कर कार में सवार होकर बस स्टैंड के नजदीक ढाबे पर खाना लेने के लिए आया था।

जब वह ढाबे से खाना लेकर वापस जा रहा था तो ढाबे के अंदर से एक युवक निकल कर आया और गाली-गलौज करते हुए कहा कि उसकी स्कूटी को टक्कर क्यों मारी है। जब उसे नाम पूछा तो उसने उचाना कलां गांव का अमित बताकर जोर-जोर से गाली दी थी। तभी 2 युवक और आ गए थे। जिनके नाम एकता नगर का अमन और बूढ़ाखेड़ा गांव का युवक संजीत था।

तीनों ने मिलकर उसको पकड़ लिया और अमित ने ढाबे के बाहर रखा पतीला (बर्तन) से उसके ऊपर हमला कर घायल कर दिया था। उसके द्वारा शोर मचाने पर तीनों युवक जान से मारने की धमकी देकर भाग गए थे। आसपास के लोगों ने तुरंत उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया था।

सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस मामले में 3 युवकों को नामजद कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। जांच अधिकारी एएसआई रविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में उचाना कलां के अमित और बूढ़ा खेड़ा गांव के संजीत को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें